nationaldunia

जयपुर।
झुंझुनूं जिले की विधानसभा सीट नवलगढ़ से विधायक और कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ. राजकुमार शर्मा पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। डॉ. शर्मा के खिलाफ बलात्कार, छेडछाड़ समेत चार धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

बजाज नगर थाने में दर्ज मुकदमे के अनुसार उनपर आईपीसी की धारा 376, 345, 511 और 509 के तहत एफआईआर हुई है। इसकी प्राथमिकी नवलगढ़ा थाने में दी गई थी, जिसकी जीरो एफआईआर के आधार पर बबाज नगर में मुकदमा दर्ज किया किया गया है।

विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! 1

बीते दो दिन से नवलगढ़ में विवाद जोर पकड़ रहा है। एक ओर यह पीड़िता निशा शर्मा के द्वारा धरना देकर न्याय मांगने के लिए प्रयास करने के कारण सुर्खियों में है, तो दूसरी तरफ नवलगढ़ में चुनाव लड़ रहे अन्य प्रत्याशियों पर इसको हाइप दी जा रही है।

इस बीच पुलिस ने अपना काम शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि डॉ. शर्मा से पुलिस पूछताछ करने की योजना बना रही है। इस बीच जानकारी में आया है कि नवलगढ़ के मुस्लिम समाज ने राजकुमार शर्मा को बकरा मंडी एरिया और मुस्लिम इलाकों में घुसने पर पाबंदी लगा दी है।

विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! 2

जानकारी के अनुसार लोगों ने डॉ. शर्मा का पुतला फूंककर गहरी नाराजगी जताई है। सूत्रों के अनुसार राजकुमार शर्मा जहां पीड़िता से समझौता करने का प्रयास कर रहे हैं, वहीं लड़की न्याय के लिए पुलिस से गुहार लगा रही हैं।

विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! 3

एडवोकेट ओमप्रकाश चौधरी के अनुसार आईपीसी की धारा 376 और 354, दोनों ही गैर जमानती हैं। ऐसे में विधायक की गिरफ्तारी होनी तय है। चौधरी बताते हैं कि कोर्ट के बाहर ही दोनों के बीच समझौता होने पर गिराफ्तारी से बचा जा सकता है।