5 बार के विधायक का कटा टिकट, BJP के मंत्री का इस्तीफा-

187
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

जयपुर।

जैतारण से भारतीय जनता पार्टी के विधायक और राजस्थान सरकार में जलदाय मंत्री सुरेंद्र गोयल ने आज पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

मंत्री सुरेंद्र गोयल बीजेपी द्वारा कल देर रात घोषित की गई 131 उम्मीदवारों की सूची में नाम नहीं होने के कारण आज उन्होंने अपने हजारों समर्थकों के सामने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

मंत्री सुरेंद्र गोयल ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी को भेजे गए अपने इस्तीफे में साफ लिख दिया कि उनका टिकट कटा है, जिसके कारण ही पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं।

9वीं, 10वीं, 11वीं, 12वीं और 14 विधान सभा के सदस्य रहे पांच बार के वरिष्ठ विधायक सुरेंद्र गोयल वर्तमान सरकार के पहले आधे कार्यकाल में पंचायती राज मंत्री थे, बाद में उनको महकमा बदलकर जलदाय मंत्री बनाया गया था।

सुरेंद्र गोयल द्वारा इस्तीफा दिए जाने को लेकर अभी तक भाजपा की तरफ से किसी बड़े नेता ने कोई बयान नहीं दिया है। गोयल का इस्तीफा बीजेपी ऑफिस पहुंच चुका है।

इधर कयास लगाए जा रहे हैं कि मंत्री सुरेंद्र गोयल निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल के साथ मिलकर उनकी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के चिन्ह पर चुनाव मैदान में उतर सकते हैं।

बीजेपी सूत्रों के मुताबिक जलदाय मंत्री सुरेंद्र गोयल का टिकट कटने के पीछे संगठन के पदाधिकारियों का हाथ है। जैतारण से दूसरे उम्मीदवार को टिकट दिया गया है।

खबरों के लिए फेसबुक, ट्वीटर और यू ट्यूब पर हमें फॉलो करें। खबर पसन्द आए तो शेयर करें। सरकारी दबाव से मुक्त रखने के लिए आप हमें paytm N. 9828999333 पर अर्थिक मदद भी कर सकते हैं।