narendra modi akshy kumar
narendra modi akshy kumar

नई दिल्ली।
लोकसभा चुनाव 2019 की तल्खियों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फिल्म स्टार अक्षय कुमार के साथ अनोखे इंटरव्यू में खुलासा किया कि है​ कि पश्चिमी बंगाल की सीएम ममता बनर्जी उनके लिए आज भी साल में दो-चार कुर्ते और मिठाईयां भेजती हैं।

पीएम मोदी ने अपने जीवन से जुड़े कई अहम पहलुओं से देश की जनता को रुबरु करवाया। मोदी ने बचपन से लेकर जवानी और सेना के साथ उनके सम्मान के बारे में खुलकर बात कीं।

मोदी ने कहा कि विधायक बनने से पहले उनका बैंक खाता नहीं था। विधायक बनने के बाद पहली बार तनख्वाह आई। मोदी ने कहा कि मैंने अपने बचत के पैसे सचिवालय की बच्चियों को दे दिया।

जो विधायक को प्लाट मिला वह पार्टी को दे दिया। मोदी ने कहा कि जो फायदा मुझे मुख्यमंत्री बने रहने के बाद प्रधानमंत्री बना हूं। इसलिए मुझे सभी अधिकारियों के साथ काम करने में आसानी रहती है।

मोदी ने कहा कि कम सोने के कारण अमेरिका के राष्ट्रपति रहे बराक ओबामा ने पहला सवाल यही किया था​ कि आप कम क्यों सोते हैं। उन्होंने बताया कि शायद बचपन से ही यही आदत है, नींद कम समय में पूरी हो जाती है।

डॉक्टर नींद बढ़ाने की सलाह देते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि इसकी जरुरत है। मोदी ने बताया कि उनको आयुर्वेद से ज्यादा किसी पदत्ति पर भरोसा नहीं है।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।