सपना सुहासा@नई दिल्ली।

पूरा देश जहां पुलवाला हमले के बाद सेना, अर्द्वसेनिक बलों और शहीदों के लिए खड़े हैं, वहीं सियासी दलों ने सियासत शुरू कर दी है।

कल कश्मीरी कांग्रेस के नेता सैफुद्दीन द्वारा विवादित बयान देने का बाद आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया है।

7 सवालों के साथ प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बात का जवाब दें कि लोकसभा चुनाव से पहले पुलवाला हमला क्यों हुआ?

-विज्ञापन -

इसके साथ ही ममता बनर्जी ने उस कथित रिपोर्ट का भी हवाला दिया कि अमेरिका की ख़ुफ़िया एजेंसी ने पिछले दिनों चेतावनी दी थी कि लोकसभा चुनाव से पहले भारत में साम्प्रदायिक हिंसा हो सकती है।

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर और बीजेपी समेत आरएसएस पर आरोप लगाया है कि इस हमले के बाद देश में माहौल खराब करने की साजिश क्यों कि जा रही है।

बीते दिनों सीबीआई के खिलाफ धरने पर बैठने वाली ममता बनर्जी ने पत्रकारों से कहा है कि देश में आम चुनाव से पहले माहौल बिगाड़ने के लिए पीएम मोदी, बीजेपी और आरएसएस दंगों के लिए गहरी साजिश कर रहे हैं।

ये आरोप लगाए ममता ने-

-आम चुनाव से ठीक पहले पुलवाला हमला क्यों हुआ?

-ऐसा तो नहीं है कि हमला करवाने वाले आरएसएस, बीजेपी से जुड़े हुए हैं, जो चुनाव जीतने के लिए ऐसे कृत्य कर रहे हैं?

-बीजेपी, आरएसएस दंगे भड़काने का प्रयास कर रहे हैं।

-ख़ुफ़िया रिपोर्ट मिलने के बावजूद एकसाथ 2547 जवानों को 78 बसों में क्यों ले जाया जा रहा था?

-जब एयरलिफ्ट करने की डिमांड की गई थी तो इसको 6 माह से अनुमति क्यों नहीं दी गई?

-क्या अमेरिका की ख़ुफ़िया एजेंसी की चेतावनी के मुताबिक क्या देश में चुनाव से पहले हिंसा भड़काने की साजिश क्यों हो रही है?

-हमले के बाद एक समुदाय विशेष को टारगेट क्यों किया जा रहा है?

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।