नई दिल्ली।

जरूरी नहीं कि जिसका नाम और चेहरा सुंदर हो, वह मन-मस्तिष्क से भी सुंदर होगा ही। नाम मल्लिका होने का मतलब कोई राजकुमारी नहीं होती है।

नाम और शक्ल धौखा भी हो सकता है। ऐसा ही धौखा मिला है देश के उन लाखों फ़ॉलोअर को, जो कॉमेडियन और फ़िल्म राइटर मल्लिका दुआ को पसंद करते हैं।

शहीदों की शहादत पर मल्लिका दुआ बोली 'बकवास है ये सब' 1

मशहूर पत्रकार और टीवी एंकर विनोद दुआ की बेटी मल्लिका दुआ ने CRPF के शहीद हुए 45 जवानों पर शर्मनाक बयान दिया है।

बता दें कि विनोद दुआ भी अपनी अजीब पत्रकारिता के चलते आलोचकों का निशाने पर रहते हैं, लेकिन उनकी बेटी शक्ल से सुंदर होने के कारण लोगों के द्वारा पसन्द की जाती रही है, सम्भवतः आगे ऐसा नहीं होगा।

शहीदों की शहादत पर मल्लिका दुआ बोली 'बकवास है ये सब' 2

क्योंकि देश के वीर सपूतों को लेकर बेहद शर्मनाक बयान देने के कारण वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर है। मल्लिका दुआ को सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ पिलाई जा रही है।

शहीदों की शहादत पर मल्लिका दुआ बोली 'बकवास है ये सब' 3

युवा इस कदर भड़क गए हैं कि नवजोत सिंह सिद्दू की तरह मल्लिका दुआ का भी बहिष्कार करने के लिए अभियान चला दिया गया है।

दरअसल, मल्लिका दुआ ने अपने फेसबुक अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें उसने लोग से कह रही हैं कि “हमारे लोग शहीद हो गए हैं, आप अपनी लाइफ को कैसे नॉर्मली जी रही हैं।”

शहीदों की शहादत पर मल्लिका दुआ बोली 'बकवास है ये सब' 4

“इस बारे में लोग प्रोटेस्ट करते दिख रहे हैं। मैं पूछना चाहती हूं कि हर रोज लोग भुखमरी, बेराजगारी, डिप्रेशन जैसी कई और वजहों से मरते हैं।”

उसने आगे लिखा है कि “ऐसा सिर्फ हमारे देश में नहीं होता, पूरी दुनिया में लोग मरते हैं, तब क्या आप अपनी जिंदगी रोक देते हैं, क्या हमारा काम सिर्फ शोक मनाना है।”

मल्लिका के इस बयान के बाद ट्रोलर्स ने ऐसी खिंचाई की है कि मल्लिका दुआ की शामत आ गई। जवाब नहीं देते बन रहा है, तो मल्लिका ने ऑनलाइन आना ही बन्द कर दिया है।