-अमर जवान ज्योति पर “मैं भी चौकीदार हूं” अभियान का कार्यक्रम आयोजित किया गया jaipur news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा शुरू किए गए अभियान में अब नए केवल भारतीय जनता पार्टी, बल्कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भी पूरी तरह से शामिल हो गई है।

“मैं भी चौकीदार हूं” अभियान को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने जयपुर के अमर जवान ज्योति के सामने शाम को नारेबाजी की।

इस मौके पर बीजेपी-एबीवीपी के युवाओं ने “मैं भी चौकीदार हूं” के नारे लगाए युवाओं ने “भ्रष्टाचार के विरोध में मैं भी चौकीदार हूं”, “आतंकवाद के विरोध में मैं भी चौकीदार हूं”।

“अलगाववाद के विरोध में मैं भी चौकीदार हूं”, “परिवारवाद के विरोध में मैं भी चौकीदार हूं”, जैसे नारे लगाकर आगामी लोकसभा चुनाव में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ देने का वादा किया।

कार्यक्रम में युवा मोर्चा प्रदेश प्रवक्ता शंकर गोरा, युवा मोर्चा जयपुर शहर महामंत्री सुरेन्द्र पुरवंशी, मोहन यादव, विक्रम चौधरी, नितिन शर्मा दीलीप मीना, जयसिंह शेखावत, गिराज अहलवात समेत कई कार्यकर्ता शामिल रहे।

उल्लेखनीय है कि बीते करीब डेढ़ साल से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के द्वारा राफेल मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर “चौकीदार चोर है” बोलकर हमले किए जाने के बाद बीजेपी और पीएम मोदी ने इस नारे को “मैं भी चौकीदार हूं” में बदलकर प्रचार शुरू किया है।