Madan lal saini at om mathur home
Madan lal saini at om mathur home

जयपुर। भाजपा राजस्थान इकाई की ओर से प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया के बीच आज पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर से भाजपा के ही प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने उनके आवास पर मुलाकात कर सियासत गरमा दी।

दोनों के बीच बंद कमरे में मुलाकात हुई। इस बीच दो बार रिपोर्ट आलाकमान के पास भेजा जा चुका है। लेकिन अभी तक भी आम सहमति नहीं बनने के कारण तीसरी बार मंथन शुरू किया गया है।

कल भी चुनाव प्रभारी प्रकाश जावडेकर और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बीच लंबी मंत्रणा हो चुकी है, लेकिन इसके बाद भी किसी प्रत्याशी के नाम को लेकर सहमति बनने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं।

भाजपा सूत्रों के अनुसार पार्टी ने एक बार फिर से फीडबैक लेने का काम शुरू कर दिया है। संभावना है कि जल्द से जल्द प्रत्याशी फीडबैक आलाकमान के पास भेजे जाएंगे, जिससे 16 मार्च को होने वाली चुनाव प्रबंध समिति की बैठक में इसपर विचार किया जा सके।

पार्टी की ओर से जिलाध्यक्षों और यहां तक की बूथ अध्यक्षों से भी फीडबैक मांगा गया है। आज शाम तक सभी के नाम एक बार फिर से केंद्रीय चुनाव प्रबंधन समिति तक पहुंच जाएंगे।

आज सुबह करीब 10 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम माथुर से मिलने उनके आवास पर प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी पहुंचे। बंद कमरे में दोनों के बीच हुई मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

इस दौरान विद्याधर नगर के विधायक नरपत सिंह राजवी के बेटे और बेटी ने भी ओम माथुर से मुलाकात की। प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया के बीच माथुर के साथ अध्यक्ष सैनी की मीटिंग को लेकर बीजेपी में सियासी चर्चा ने जोर पकड़ लिया है।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।