pm modi in meerut
pm modi in meerut

नई दिल्ली।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज लोकसभा चुनाव 2019 की विधिवत शुरुआत कर दी। इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि जमीन, आसमान और अंतरिक्ष में आपके इसी चौकीदार ने सर्जिकल स्ट्राइक कर दुनिया को भारत की ताकत का अहसास करवाया है।

पीएम मोदी ने आज वहीं से रैली की शुरुआत की, जहां से 2014 में शुरू की थी। पीएम मोदी ने मेरठ में रैली बागपत, मुज्जफरनगर समेत 5 जिलों के बीजपी उम्मीदवारों के लिए मोदी को वोट देने की अपील की।

मोदी ने इस अवसर पर नए भारत का सपना साकार करने के लिए मोदी को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि एक ऐसा भारत, जहां पर किसान, जवान, व्यापारी, मजदूर, विद्यार्थी समेत हर तबका अपने सपने साकार कर सकें।

विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने महागठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि यहां पर सपा यान स, आरएलडी, यान र और बहुजन समाज पार्टी मतलब ब, यह तीनों मिलकर शराब का निर्माण करते हैं।

मोदी ने कहा कि देश जिस रफ्तार से विकास कर रहा है, उससे साफ है कि आज हमारा देश विश्व की तीसरी सबसे शक्तिशाली ताकत बनने की ओर अग्रसर है। हम जमीन, आसमान और अंतरिक्ष में सर्जिकल स्ट्राइक कर दुनिया को अपनी ताकत दिखाने में कामयाब हुए हैं।

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा कि ए सेट को कुछ लोग थियेटर का सेट समझ बैठे, उनका दोष नहीं है, समझ बढ़ने में वक्त तो लगता ही है।

पीएम मोदी ने कहा कि वह अपने पांच साल का हिसाब देंगे, लेकिन उनका भी लेंगे। मोदी ने दावा कि वह छोड़ने वाले नहीं हैं, सबका हिसाब होगा, चुन चुनकर होगा।