झोटवाड़ा के चहुंमुखी विकास के लिए करूंगा काम : कटारिया

24
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

जनसम्पर्क के साथ निकाली रैली
जयपुर।

झोटवाड़ा से कांग्रेस के प्रत्याशी लालचंद कटारिया ने बुधवार को चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अमर नगर,रघुनाथ विहार, महर्षि आश्रम, गिरिराज विहार में जनसम्पर्क किया और रैली निकाली।

जनसम्पर्क के दौरान कटारिया ने कहा कि मैं स्थानीय होने के साथ-साथ झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के हर नागरिक के विकास के लिए भी काम करूंगा।

मेरी प्राथमिकता रहेगी कि राज्य के सबसे बड़े विधानसभा क्षेत्र में राजनीतिक उपेक्षा के चलते आज तक न तो सरकारी महाविद्यालय खुल पाया है और न ही आज तक सेटेलाइट अस्पताल खुल पाया है।

तमाम वादों के बावजूद दस साल में हाईटेंशन लाइन को बीजेपी के नेता भूमिगत नहीं करा पाएं। साथ ही इस क्षेत्र में पानी का भी संकट है। इसे दूर करने के लिए बीसलपुर का पानी लाने के लिए मैं प्रयास करूंगा।

हर वोट अमूल्य होता है। 7 दिसम्बर को आपकी ओर से दिए जाने वाले एक-एक मत से क्षेत्र में नई क्रांति आएंगी और सभी नागरिकों का मैं सेवक बनकर काम करूंगा।

कटारिया ने कहा कि मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे 36 कौम के लोगों के लिए खुले रहेंगे। मैं अगर आपके आशीर्वाद से चुनाव जीतता हूं तो यह जीत आप सबकी होगी।

आज आप सब ये तय कर ले कि मतदान दिवस के दिन आपको लालचंद कटारिया बनकर बूथ पर मतदाता को ले जाकर ज्यादा से ज्यादा संख्या में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करना है।

उल्लेखनीय है कि कटारिया के समर्थन में यादव समाज के प्रमुख नेताओं ने एक तरफा समर्थन देने की घोषणा की है।

इनमें शामिल है कोटपूतली के विधायक राजेन्द्र यादव, यादव समाज के दिल्ली महासभा के अध्यक्ष जगदीश यादव, कांग्रेस के सचिव देवेन्द्र यादव, पूर्व डीजीपी फूलसिंह यादव, पूर्व प्रधान सांगानेर हरसहाय यादव

सरदार सिंह यादव इसी तरह रावणा राजपूत समाज की ओर से अध्यक्ष रणजीत सिंह सोड़ाला, मोहन सिंह हाथोज, विक्रम सिंह आकोदा, चरण सिंह सांखला, रमेश सिंह पंवार, परबत सिंह, ओम सिंह, रामदेव सिंह, कैप्टन लक्ष्मण सिंह, अजीत सिंह समेत समाज के गणमान्य लोगों ने विकास के लिए सहज, सरल व्यक्तित्व के घनी कटारिया को समर्थन देने का ऐलान किया है।