झूठे वादे और जुमलों का कमाल, युवा परेशान आमजन बेहाल : कटारिया

62
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

-पच्चीस से अधिक स्थानों पर किया दौरा
जयपुर।

झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी लालचंद कटारिया ने रविवार को पचीस से अधिक कॉलोनियों में सघन जनसम्पर्क कर कहा कि 7 दिसम्बर का दिन झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के हर नागरिक के लिए अहम दिन है।

उनके एक वोट से क्षेत्र में विकास की नई राह खुलने वाली है। इसलिए क्षेत्र के हर मतदाता को चाहिए कि वो कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर राज्य के विकास में भागीदार बनें।

कटारिया ने वर्तमान सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि महज झूठे वादे और जुमलों के कमाल से दस साल तक यहां का प्रतिनिधित्व करने के बाद भी क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं का अभाव यह दर्शाता है कि लोगों को बरगलाकर बीजेपी ने यहां से जीत हासिल की।

इस बार जो जोश और जज्बा झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में देखने को मिल रहा है। उससे यह स्पष्ट हो गया है कि यहां युवा, व्यापारी, किसान सभी वर्ग परेशान है।

और कांग्रेस की सरकार बनते ही विकास की नई राह खुलने वाली है। कटारिया ने अपने जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत शेखावत मार्ग, बनी की ढ़ाणी में स्थित कल्याणेश्वर महादेव के मंदिर से किया।

इसके बाद सैनी मार्केट, शिव नगर ए, बगड़ो की ढ़ाणी के आस-पास की कॉलोनिया, अरूण विहार कालोनी, अलंकार कॉलोनी, अशोक नगर तिराहा, मीणो की ढ़ाणी, रैगरों का मौहल्ला, गणेश नगर विस्तार 80 फीट रोड़ पर मंगल बाबा का तिराहा किया।

विनायक विहार, बजरंग वाटिका, ऑफिसर्स एन्क्लेव, चंन्द्रेश्वर महादेव मंदिर, कालवाड़ रोड़, चंद्र नगर मूर्तिवालों का मौहल्ला, गोविन्दपुरा, नारायण मार्केट और गोविन्दपुरा निवारू लिंक रोड़ के आस-पास की कालोनियों में जनसम्पर्क किया।

जनसम्पर्क के दौरान कालोनीवासियों ने मालाओं से लांध दिया और ढ़ोल बजाकर स्वागत किया।

कई जगह युवाओं ने वाहनों की रैली निकालकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का आमजन से आव्हान किया।