pm narendra modi in barmer
pm narendra modi in barmer

जयपुर।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मादी दो दिन से राजस्थान में चुनावी जन सभाओं को संबोधित करने में लगे हुए हैं। पीएम मोदी ने कल बाड़मेर में आयोजित एक विशाल जनसभा को संबोधित किया, जहां पर मोदी ने पाकिस्तान पर जमकर हमले किए।

इस मौके पर पीएम मोदी ने 1971 की जंग की याद ताजा करते हुए कहा कि यदि तब की सरकार ने सख्ती दिखाई होती, तो हमारे जवानों द्वारा पकड़े गए 90 हजार पाक सैनिकों के बदले कश्मीर की समस्या का हल किया जा सकता थ।

उन्होंने नामदार और कामदार का फर्क बताते हुए कांग्रेस की जमकर सियासी कुटाई की। मोदी ने कहा कि जो चार पीढ़ियां देश को लूटती रही, वो आज न्याय की बात करते हैं। अपनी योजनाओं को गिनाने के बाद मोदी ने जनता से पूछा:दिमाग चकरा गया न, ऐसे भी काम होते हैं क्या?

पीएम नरेंद्र मोदी ने जहां अपनी पांच साल की योजनाओं को गिनाया, वहीं पाक को फिर से हड़काया। कहा कि पाकिस्तान कहता है उसके पास परमाणु बम है, तो हमने या क्या दिवाली के लिए बना रखे हैं?

बाड़मेर में मोदी—मोदी के नारों के बीच प्रधानमंत्री कांग्रेस पार्टी और उसके अध्यक्ष पर जमकर प्रहार किए। मोदी ने ऐसी कोई बात नहीं छोड़ी जिससे युवाओं को साधा नहीं जा सकता है।

मोदी आज दोपहर 2 बजे उदयपुर में गरजेंगे। उसके बाद करीब 4.30 बजे जोधपुर में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां पर पर जोधपुर में अशोक गहलोत के बेटे को टिकट दिया गया है, तो भाजपा की ओर से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत दूसरी बार मैदान में हैं।

बाड़मेर में भाजपा के कैलाश चौधरी हैं, उनके सामने पूर्व भाजपाई और कांग्रेस के उम्मीदवार मानवेंद्र सिंह मैदान में हैं। मानवेंद्र सिंह दिसंबर 2018 में ही कांग्रेस में शामिल हुए थे।