मुंबई।

पिछले साल चित्तौड़गढ़ की महारानी पद्मावती की जीवन पर बनी फिल्म पद्मावत को लेकर हुआ विवाद कुछ समय पहले ही ठंडा हुआ था कि एक और ऐतिहासिक कहानी पर बनी फिल्म को लेकर नया बखेड़ा शुरू हो गया है।

ताजा मामला झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर बनी पीरियड फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर सामने आया है। फिल्म की ऐतिहासिकता पर सवाल उठाते हुए करणी सेना ने मणिकर्णिका के निर्माता निर्देशक और अभिनेत्री कंगना राणावत को धमकी दी है।

करणी सेना ने कहा है कि जिस तरह से पद्मावत फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ की की थी और उसको लेकर फिल्म के निर्माता निर्देशक को परिणाम भुगतने पड़े थे, ठीक उसी तरह से अगर मणिकर्णिका में भी ऐतिहासिक तथ्यों के साथ कोई छेड़छाड़ की गई तो निर्माता-निर्देशक को परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए।

करणी सेना की इस धमकी का जवाब देते हुए अभिनेत्री कंगना राणावत ने कहा है कि अगर उनकी फिल्म को लेकर करणी सेना के द्वारा किसी तरह का कोई भी आपत्तिजनक काम किया गया तो वह हर एक को बर्बाद और नष्ट कर देगी।

कंगना राणावत ने कहा है कि चार-चार इतिहासकारों के द्वारा फिल्म की कहानी को पास किया गया है सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म पास कर दी है अगर इसके बावजूद किसी ने दखलअंदाजी की तो उसका परिणाम उनको भुगतना पड़ेगा। कंगना ने कहा है कि वह भी एक राजपूत है, और उसे पता है कि ऐसे लोगों को कैसे मजा सिखाया जाता है।

आपको बता दें कि करणी सेना के द्वारा कहा जा रहा है कि मणिकर्णिका में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई और एक अंग्रेज अफसर के बीच में प्रेम संबंध बताए गए हैं, जबकि कंगना का कहना है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है करणी सेना ने कहा है कि पहले फिल्म उनको दिखाई जाए, उसके बाद रिलीज की जाए। नहीं तो वह तोड़फोड़ करेंगे और उसका परिणाम निर्माता-निर्देशक को भुगतना पड़ेगा।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।