jyoti mirdha
jyoti mirdha

नागौर।
लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर राजस्थान में होने वाले दूसरे चरण के मतदान के लिए आज शाम को प्रचार का शोर थम जाएगा। चुनाव को लेकर सबने ताकत झोंक रखी है, लेकिन इस बीच नागौर से सोशल मीडिया पर मजेदार चीजें सामने आ रही है।

यहां पर कुछ लोगों के द्वारा कांग्रेस की प्रत्याशी ज्योति मिर्धा को हारा हुआ करार देकर उनको ससुराल भेजने का दावा किया है। सोशल मीडिया पर लोगों ने ज्योति मिर्धा के लिए कांचली, बेस (मारवाड़ में यह भेंट बहन—बेटी को ससुराल जाते वक्त दी जाती है।) देकर 7 तारीख को विदा करने का मैसेज शुरू कर दिया है।

नागौर के ही फेसबुक यूजर्स ने अपने पेज पर नागौर में औढ़ी जाने वाली औढ़नी शेयर कर रहे हैं, जिसके साथ बिंदिया का एक पत्ता और 10 रुपये का नोट भी है। (यह राजस्थान में जब किसी बेटी या बहन को विदा किया जाता है तो उसको दिया जाने वाला उपहार होता है।)

सोशल मीडिया पर नागौर में कांग्रेस की उम्मीदवार ज्योति मिर्धा को बुआ कहकर संबोधित किया गया है, जो उनके ससुराल भेजने की तारीख के साथ कांचली, बेस और 10 रुपए के नोट पोस्ट किए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि नागौर से एनडीए के उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल ने अपनी जनसभाओं में जनता से कई बार अपील कर चुके हैं कि ज्योति मिर्धा को इस पर परमानेंट ससुराल भेजना है।

शायद यही कारण है कि हनुमान बेनीवाल के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर ज्योति मिर्धा को पीहर, यानी नागौर से हमेशा के लिए विदा कर ससुराल भेजने के ​अभियान का मैसेज चला दिया है।