colonel Rajyvardhan singh rathore
colonel Rajyvardhan singh rathore

जयपुर।
केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री और जयपुर ग्रामीण से भाजपा सांसद कर्नल राज्वर्धन राठौड़ को लोकसभा फिर से भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं और सर्मथकों में खुशी का माहौल है, जनता ने अपने सांसद को शुभकामनाएं दी हैं।

कर्नल राज्यवर्धन ने त्रिवेणी धाम (शाहपुरा) पहुचकर आशीर्वाद लिया। यहां पर सैन समाज, गुर्जर समाज, स्वामी समाज, जाट समाज, दर्जी समाज, यादव समाज, रैगर समाज, प्रजापत समाज, कुमावत समाज आदि ने उनसे मुलाकात की और स्वागत किया तथा मादी जी में विश्वास प्रकट करते हुए समर्थन की बात कही।

इसके बाद कर्नल राज्यवर्धन ने बनेठी (कोटपूतली) के डूडू मेंले में शिरकर की। इस अवसर पर कर्नल राज्यवर्धन ने कहा आपके प्रेम और आशीर्वाद से मुझे ताकत मिलती है और इस ताकत के बल पर ही पिछले पांच वर्षों में जयपुर ग्रामीण में अनेक विकास कार्य हुए है।

सांसद कोष से जयपुर ग्रामीण की सभी ग्राम पंचायतों में विकास कार्यों के लिए धनराशि दी गई है, इसके अलावा केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार की विभिन्न योजनाओ से भी जयपुर ग्रामीण में बहुत विकास हुआ है। कर्नल राज्यवर्धन ने जनता से आने वाले समय में दुगुनी गति से विकास कार्य करवाने का वादा किया।

कर्नल राज्यवर्धन ने कहा पिछले चुनाव की तरह इस बार भी जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र मे मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का जोश और उत्साह दिखाई दे रहा है। मतदान से समय राष्ट्रीय हित में सोचते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करना चाहिए और मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना चाहिए।

आप लोगों से मिली ताकत के बल पर ही मोदी ने पिछले पांच वर्षों में विश्व में भारत का सम्मान बढ़ाया है, आज देश प्रत्येक क्षेत्र में विकास कर रहा है। आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। केन्द्र सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाएं ईमानदारी पूर्वक घर-घर पहुंची है तथा जनता को इन योजनाओं का भरपूर लाभ मिला है।

कार्यक्रमों के दौरान कर्नल राज्यवर्धन ने आमेर में सड़वा मोड़, कुण्डा, कूकस, लबाना, अचरोल तथा शाहपुरा में मनोहरपुर, बिशनगढ़ आदि स्थानों पर जनसंपर्क किया, सभी स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं और क्षेत्रीय जनता ने उनका साफा पहनाया।

समर्थकों ने उनको माला पहनाकर स्वागत किया और हमारा सांसद कैसा हो कर्नल राज्यवर्धन जैसा हो के नारे लगाते हुए उन्हे लोकसभा चुनावों में जयपुर ग्रामीण से भाजपा प्रत्याशी घोषित किए जाने पर शुभकामनाएं दी। कर्नल राज्यवर्धन ने संत महात्माओं एवं बुजुर्गो का आशीर्वाद प्राप्त किया।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।