nationaldunia

-दोनों ने जाने की संभावना से नहीं किया इनकार

जयपुर।

भाजपा के पूर्व महामंत्री रामपाल जाट के बीजेपी में जाने की संभावना है। जाट अभी आम आदमी पार्टी के टिकट पर टोंक से उम्मीदवार हैं।

कांग्रेस पार्टी ने टोंक सीट पर प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट को टिकट दिया है। जिसके तोड़ के रूप में जाट को भाजपा शामिल कर रही है।

बता दें कि रामपाल जाट मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के करीबी रहे थे। उन्होंने गुर्जर आरक्षण आंदोलन के दौरान सीएम राजे की तरफ मध्यस्तता की थी।

लेकिन इस कार्यकाल के दौरान किसानों के मुद्दों को लेकर दोनों के बीच संबंधों में खटास आ गई। जिसके बाद लगातार जाट राजे सरकार का विरोध करते आ रहे हैं। जाट ने भाजपा में शामिल होने की संभावनाओं से इनकार नहीं किया है।

इधर, विद्याधर नगर सीट से टिकट नहीं मिलने के कारण कांग्रेस के नेता विक्रम सिंह शेखावत के भी भाजपा में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।

इस बारे में रामपाल जाट का कहना है कि उनकी अभी तक किसी से कोई बात नहीं हुई है। अगर किसानों के मुद्दों पर साथ आता है तो मैं उसके साथ हूं।

शेखावत बीते दो चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़े हैं, लेकिन दोनों बार हार गए थे। इस बार उनको टिकट नहीं दिया गया है।

ऐसे में उन्होंने निर्दलीय लड़ने की ताल ठोक रखी है। इस बीच उनके भाजपा में जाने की चर्चा ने कांग्रेस के समीकरण बिगाड़ दिए हैं।

खबरों के लिए फेसबुक, ट्वीटर और यू ट्यूब पर हमें फॉलो करें। सरकारी दबाव से मुक्त रखने के लिए आप हमें paytm N. 9828999333 पर अर्थिक मदद भी कर सकते हैं।

Leave a Reply