Ms dhoni virat kohali in army cap
Ms dhoni virat kohali in army cap

New delhi.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम के द्वारा इंडियन आर्मी की कैंपेन का मैदान में उतरने के बाद पाकिस्तान को मिर्ची लग गई है।

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने मीडिया के होने से कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम खेल का राजनीतिकरण कर रही है। ट्वीट के माध्यम से पाकिस्तान की तरफ से भारतीय क्रिकेट टीम पर हमला हुआ है।

Indian cricket team ने पहनी army cap तो पाकिस्तान को क्यों लगी मिर्ची? 1

-विज्ञापन -

पाकिस्तान विदेश मंत्री ने मीडिया में कहा गया है कि अगर भारत की टीम इंडियन आर्मी की कैप पहन कर मैदान में उतर सकती है, तो इसके लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद को संज्ञान लेना चाहिए।

इसके साथ ही यह भी कहा गया कि अगर भारत की टीम मैदान में इंडियन आर्मी की कैप एंकर उतरती है तो पाकिस्तान की टीम भी कश्मीर में कश्मीरियों के खिलाफ सेना के द्वारा किए जा रहे अत्याचारों को लेकर काली पट्टी बांधकर विरोध किया जा सकता है।

इससे पहले भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ और वीरेंद्र सिंह सहवाग भी भारतीय आर्मी की ड्रेस में नजर आ चुके हैं। दोनों के द्वारा आर्मी की वर्दी पहनकर टि्वटर पर फोटो डाले गए थे।

Indian cricket team ने पहनी army cap तो पाकिस्तान को क्यों लगी मिर्ची? 2

गौरतलब है कि शुक्रवार को ही भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जब मैदान में उतरी तो इंडियन आर्मी की कैप पहन के उतरी थी। भारतीय क्रिकेट टीम को इंडियन आर्मी की कितने देखकर पाकिस्तान की मिर्ची लग गई।

पाकिस्तान की तरफ से इस पर गहरा रोष जताया गया है। विदेश मंत्री ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद पाकिस्तान क्रिकेट परिषद शिकायत दें, उससे पहले ही आईसीसी को मामले में संज्ञान लेना चाहिए।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के द्वारा कोई गतिविधि दुबारा की जाती है, तो कश्मीरियों के ऊपर भारतीय सेना के द्वारा किए गए अत्याचारों के विरुद्ध पाक टीम द्वारा काली पट्टी बांधने का निर्णय लिया जाएगा।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।