general vk singh

जयपुर।
केंद्रीय मंत्री और पूर्व सेनाध्यक्ष जनरल वीके सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। जनरल सिंह ने कहा कि जो लोग आज सेना के नाम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वोट मांगने का आरोप लगा रहे हैं, उनको याद करना चाहिए कि 1965 और 1971 के युद्ध के बाद कांग्रेस की तत्कालीन नेता इंदिरा गांधी ने सेना के नाम पर जमकर वोट मांगे थे।

इतना ही नहीं, सिंह ने कहा कि जो लोग यह कह रहे हैं कि मोदी सेना के नाम राजनीति करते हैं, उनको शायद पता नहीं है कि कांग्रेस शासन की सभी सरकारों के 65 साल के कार्यकालों में जितना विकास नहीं हुआ, उससे कहीं अधिक विकास बीते 5 साल में पीएम मोदी की अगुवाई वाली केंद्र की सरकार ने किया है।

जनरल वीके सिंह ने आज राजसमंद दौरे पर हैं। यहां पर सिंह भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी के पक्ष में जनसभा करने पहुंचे हैं।

पब्लिक मीटिंग से पहले जनरल सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस पार्टी, प्रदेश की कांग्रेस सरकार और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को करारे जवाब दिए।

सिंह ने दावा किया कि 1965 के युद्ध के बाद तत्कालीन कांग्रेस पार्टी ने देशभर में घूम घूमकर सेना के नाम पर वोट मांगे थे।

इसके बाद 1971 में भी कांग्रेस की नेता इंदिरा गांधी ने देशभर में खुद को आइरन लेडी प्रजेंट करते हुए सेना की कामयाबी को खुद की उपब्धि बताकर वोट देने की अपील की थी।

आपको बता दें कि बीते पांच साल में केंद्र सरकार के निर्देश पर सेना के द्वारा पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करने को लेकर सेना का बेजा इस्तेमाल होने का कांग्रेस पार्टी आरोप लगाती रही है।

नरेन्द्र मोदी मजदूर दिवस पर जयपुर में आमसभा करेंगे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक मई, यानी मजबूर दिवस को जयपुर में आमसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा कार्यालय के मुताबिक मोदी की राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में एक मई को शाम 7 बजे जयपुर के आदर्श नगर में आमसभा को सम्बोधित करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 3 मई को प्रत्याशी मनोज राजोरिया के संसदीय क्षेत्र करौली—धौलपुर के लिए जिला करौली के हिण्डौनसिटी में दोपहर 2 बजे सभा करेंगे।

उसी दिन शाम को 5 बजे बीकानेर में केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के समर्थन में आमसभा को सम्बोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी की संगठनात्मक इकाईयां प्रधानमंत्री की सभाओं की तैयारी करने में जुट गई हैं।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।