क्षेत्र की समस्याओं के निवारण के लिए रहूंगा वचनबद्ध: कटारिया

10
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

-10 से अधिक स्थानों पर किया जनसम्पर्क, अधिवक्ताओं ने दिया कटारिया को समर्थन।
जयपुर।

झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लालचंद कटारिया ने शनिवार को 10 से अधिक स्थानों पर जनसम्पर्क किया।

इस दौरान मिले समर्थन और आमजन के उत्साह को देखते हुए कटारिया ने कहा कि जितना प्यार आज क्षेत्र की जनता मेरे को दे रही है यह इनका कर्ज है, जिसे मैं जनता के आशीर्वाद से अगर जीतता हूं तो इन क्षेत्रों की तमाम मूलभूल सुविधाओं से जुड़ी समस्याओं को निराकरण कर इस कर्ज को चुकाने का प्रयास करूंगा।

कटारिया ने सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से कहा कि जनसम्पर्क में जो भीड़ आ रही है उसे 7 दिसम्बर को बूथ तक ले जाने के लिए प्रेरित करना, पार्टी के पक्ष में मतदान कराना और वीवीपेट की पर्ची से वोट का मिलान करना जरूरी हो गया है।

कटारिया ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि अब वोटों के लिए बीजेपी के नेता हमारे देवताओं की जातियां बताने लग गए हैं जो इनकी बौखलाहट को दर्शाता है।

कटारिया ने विकास के मामले में राज्य सरकार को विफल बताते हुए कहा कि धर्म और जाति की राजनीति करने वाली पार्टी से मैं पूछना चाहता हूं कि वो राफेल की रेट और राममंदिर की डेट जनता को बताए।

कटारिया ने अपना जनसम्पर्क अभियान प्रात: 8 बजे बेनाड़ रेगर धर्मशाला स्थित भैरूजी के मंदिर से शुरू किया। इसके बाद शिवशक्ति विहार, शिव मंदिर, बालहार हॉस्टल के पास जनसम्पर्क किया।

बालाजी विहार, खेताली की ढ़ाणी, बिलौंजी नगर, बैनाड़ फाटक, निवारू, गणेश वाटिका और निवारू महालक्ष्मी मार्केट में जनसम्पर्क किया।

आज 20 से अधिक कार्यकर्ताओं ने बीजेपी छोडक़र कांग्रेस पार्टी ज्वाइंन कर ली। कांग्रेस ज्वाइंन करने वाले सभी कार्यकर्ताओं का कटारिया ने कांग्रेस का दुप्पट्टा पहनाकर स्वागत किया।

भाजपा छोडक़र कांग्रेस में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं में प्रमुख राजेन्द्र चौधरी, संजय चौहान, रामपाल सिंह शेखावत, कृष्ण यादव, शत्रुघ्न जोधा, धमेन्द्र मेहरा, लालचंद प्रजापति, वीरेन्द्र मीणा, अभय सिंह यादव, दुर्जनसिंह शेखावत, विकास बगडिय़ा, विकास यादव, रवि टोडावत, वार्ड पंच पीन्टू वर्मा, मां वैष्णव नगर विस्तार में शंभूसिंह सिसोदिया, मंगेश सिंह तंवर शामिल है।

कटारिया का अधिवक्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया और भारी मतों से कटारिया को जिताने का आश्वासन दिया।