‘तेजाजी का भक्त हूं, छोड़ूंगा नहीं इनको’

950
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

नागौर/जयपुर।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के ऊपर चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज करारा हमला किया है।

हनुमान बेनीवाल ने अपने विधानसभा क्षेत्र के अनुसार में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और भाजपा को राजस्थान में विकास नहीं होने देने के लिए बराबर का साझेदार बताया।

अपने चिर परिचित अंदाज में तीखी बयानबाजी करते हुए हनुमान बेनीवाल ने कहा कि मैं तेजाजी का भगत हूं और किसी भी भूत या भूतनी को छोडूंगा नहीं।

मंगलवार को उनके द्वारा किराया पर लिए गए हेलीकॉप्टर वाले के द्वारा मना करने का हवाला देते हुए बेनीवाल ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस उनको रोकने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है लेकिन यह सफल नहीं होंगे।

आपको याद दिला दें कि मंगलवार को बेनीवाल जोधपुर में थे और वहां से उनको नागौर के खींवसर जयपुर के चाकसू और दूदू में सभाएं करनी थी, लेकिन ऐन वक्त पर हेलीकॉप्टर वाले ने आने से मना कर दिया। बाद में उन्होंने दूसरा हेलीकॉप्टर किराए पर लिया।

उल्लेखनीय है कि हनुमान बेनीवाल ने 2 दिन पहले अभी राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट को बहुत और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को भूतनी कहते हुए राजस्थान से बाहर फेंकने का दावा किया था।

खींवसर से निर्दलीय विधायक बेनीवाल ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र में दो, बायतु में एक, लूणी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश की जनता से अधिक से अधिक संख्या में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के उम्मीदवारों को मतदान करने की अपील की है।

गौरतलब है कि हनुमान बेनीवाल ने इसी साल 29 अक्टूबर को जयपुर में एक बड़ी सभा में अपनी पार्टी के नाम का ऐलान किया था। उसके बाद बेनीवाल ने 57 उम्मीदवारों को टिकट देकर चुनाव में उतारा है।

अपने प्रत्येक जनसभा में हनुमान बेनीवाल ने दावा किया है कि उनके द्वारा टिकट देकर उतारे गए 57 प्रत्याशियों में से कम से कम 40 प्रत्याशी जीत कर विधानसभा पहुंचेंगे।

हनुमान बेनीवाल ने दावा किया कि राजस्थान में जो भी सरकार बनेगी, वह उनकी सहयोग के बिना नहीं बनेगी और यदि ऐसी कोई सरकार बनी, तो राज्य में द्वारा से चुनाव होंगे।