मुंबई।

यदि आप सेक्स का मज़ा लम्बे समय तक लेना चाहते हैं? क्या आपको भी अपनी पार्टनर से सहयोग नहीं मिलता है, जबकि आपकी शादी को ज्यादा वक्त नहीं हुआ है? आपको पता है सेक्स भी एक दवा का काम करता है।

अगर आप सेक्स को ज्यादा एन्जॉय करना चाहते हैं, तो संभोग यानी, सेक्स करने से पहले अपनी वाइफ या गर्लफ्रैंड को पूरा मौका दें, ताकि वह तैयार हो सकें। इस नुस्खे को आप बार-बार आजमा सकते हैं।

हां, यदि उसका मन नहीं है तो आप उसको सेक्स मूवी या सेक्सी फोटोज दिखाकर गर्म कर सकते हैं। फिर भी यदि मन नहीं करें तो आप इस दौरान उसके अंगों को चूमना शुरू कर दें। इससे महिला को मज़ा आने लगता है।

फिर धीरे-धीरे लड़की के अंदरूनी अंगों को टच करें। इसके बाद हो सके तो लिप लॉक किस भी ले सकते हैं। यह क्रिया दो-तीन बार करेंगे तो लड़की पूरी तरह तैयार हो जाती है।

इसपर आप सीधा सेक्स शुरू नहीं करें, वरना आपको स्वार्थी समझेगी और आगे से झांसे में नहीं आएगी। इसलिए पहले उसके हाथ से अपने जननांगों को सहलाने का अवसर दें। फिर वह खुद आगे बढ़कर सेक्स को एन्जॉय करेगी।

आप लंबे समय तक सेक्स करना चाहते हैं तो कॉन्डोम का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। क्योंकि इसके डॉटेड से लड़की को मज़ा आता है, जबकि आपको और वक्त मिल जाता है।