कोरोना का कहर: राजस्थान में आज फिर लॉकडाउन की तैयारी

ashok gehlot satish poonia
ashok gehlot satish poonia

—शाम को मुख्यमंत्री वीसी के माध्यम से विभिन्न राजनीतिक दलों, धर्म गुरूओं, सामाजिक संगठनों, एक्टिविस्ट्स और विशेषज्ञ डॉक्टर्स आदि के साथ मीटिंग कर विचार-विमर्श करेंगे

जयपुर। कोरोना के चलते पिछले साल आज के एक दिन पहले ही राजस्थान में लॉकडाउन का ऐलान किया गया था। ऐसा लगता है, जिस तरह से 22 मार्च 2020 को देश में सम्पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया गया था, उसी तरह से, उसी दिन राजस्थान में फिर लॉकडाउन होने जा रहा है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज शाम को वीसी के माध्यम से विभिन्न राजनीतिक दलों, धर्म गुरूओं, सामाजिक संगठनों, एक्टिविस्ट्स और विशेषज्ञ डॉक्टर्स आदि के साथ मीटिंग कर विचार-विमर्श करेंगे से चर्चा करने के बाद फैसला लेंगे। माना जा रहा है कि सम्पूर्ण लॉकडाउन नहीं होगा, किंतु रात्रि कर्फ्यू या फिर आंशिक लॉकडाउन की घोषणा की जा सकती है।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इसको लेकिन पिछले दिनों समीक्षा बैठक भी की थी। आज सीएम गहलोत ने फेसबुक पर इसकी जानकारी दी है।

”पूरे देश में कोरोना महामारी का संक्रमण फिर से बढ़ रहा है और कई राज्यों में हालात चिंताजनक हो रहे हैं। कोरोना की इस उभरती हुई सेकंड पीक के खतरे से हमें प्रदेशवासियों को बचाना है। आज शाम 7:30 बजे निवास पर वीसी के माध्यम से विभिन्न राजनीतिक दलों, धर्म गुरूओं, सामाजिक संगठनों, एक्टिविस्ट्स और विशेषज्ञ डॉक्टर्स आदि के साथ मीटिंग कर विचार-विमर्श करेंगे एवं राजस्थान में सबकी राय से क्या फैसले किये जा सकते हैं ये तय करेंगे। सभी पक्षों को साथ लेकर और आपसी समन्वय के साथ ही हम अब तक कोरोना से जंग को सफलतापूर्वक लड़ पाए हैं और आगे भी सभी के सहयोग से बेहतरीन प्रबंधन करेंगे।”

यह भी पढ़ें :  राजसमंद, सुजानगढ़ में भाजपा मजबूत, सहाड़ा में फंसी बीजेपी