hardik patel thappad kand
hardik patel thappad kand

अहमदाबाद।
पटेल आंदोलन के अगुवा रहे कांग्रेस के नेता बन चुके हार्दिक पटेल को माइक पर बोलते हुए एक शख्स ने थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ कांड की इस चुनाव में पहली घटना है। इससे पहले अ​रविंद केजरीवाल को मिला चांटा सबसे ज्यादा चर्चा में रहा है।

एक चुनावी सभा के दौरान हार्दिक पटेल जब भाषण दे रहे थे, तब एक शख्स मंच पर आया और पटेल को बाएं हाथ से कसकर थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ इतनी तेज थी कि हार्दिक पटेल चार कदम पीछे चला गया।

इस घटना के बाद दोनों में हाथापाई हुई, लेकिन दोनों के समर्थकों ने पकड़ लिया और अलग कर दिया। इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पड़ने वाले थप्पड़ खूब चर्चा में रहे हैं।

थप्पड़ मारने वाले की पहचान नहीं बताई गई है। पटेलों को आरक्षण के लिए आंदोलन कर मशहूर हुए हार्दिक पटेल ने बीते दिनों यह कहकर पटेल समाज को झटका दिया था कि समाज को आरक्षण की जरूरत नहीं है।

इससे पहले हार्दिक पटेल पर श्याही फैंकने का कांड भी हो चुका है। बताएं कि हार्दिक पटेल का गुजरात विधानसभा चुनाव के वक्त सैक्स वीडियो सामने आया था।

इतना ही नहीं कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी के द्वारा हार्दिक पटेल को रुपयों से भरा बैग देने के आरोप भी लगे थे। हार्दिक पटेल ने हाल ही में राहुल गांधी के हाथों कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है।

आपको बता दें कि जाति के आधार पर अपनी नेतागिरी शुरू करने वाले हार्दिक पटेल गुजरात चुनाव से पहले कोर्ट के द्वारा गुजरात बदर किए जा चुके हैं।

हाल ही में कोर्ट ने हार्दिक पटेल को चुनाव लड़ने से अयोग्य करार दिया है। जिसकी सुनवाई शीर्ष कोर्ट में होनी है। बहरहाल, लोकसभा चुनाव 2019 का यह पहला थप्पड़ कांड बन गया है।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।