hanuman beniwal rlp
hanuman beniwal rlp

जयपुर।
अलवर के थानागाजी में एक महिला से उसके पति के सामने ही गैंगरेप करने, उस घटना का वीडियो बनाने और उसे वायरल करने के प्रकरण के बाद उपजा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में मंगलवार को ही दौसा में राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा और खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने समर्थकों के साथ जमकर उत्पात मचाया था।

अब आज हनुमान की सेना राज्यभर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार को चैन से सोने नहीं देगी। बेनीवाल के आव्हान पर आज सभी जिला मुख्यालयों पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन कर जिला कलेक्टरों को ज्ञापन दिया जाएगा।

वैसे तो विधानसभा चुनाव से ठीक 20 दिन पहले मानसरोवर में बेनीवाल के द्वारा जो लाखों लोगों की रैली की गई थी, उसकी शांति के बाद बेनीवाल के समर्थकों से उत्पात की उम्मीद नहीं की जा सकती, लेकिन पुलिस का मानना है कि भीड़ का कोई चेहरा नहीं होता है।

इसलिए सभी जिला मुख्यालयों पर जिला एसपी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। सभी जिला कलेक्टर कार्यालयों पर कानून व्यवस्था देखने और यातायात को प्रभावित होने से रोकने के लिए माकूल इंतजामात किए गए हैं।

आपको बता दें कि थानागाजी में राह चलते एक नव युगल जोड़े को पांच जनों ने सुनसान इलाके में पकड़कर पति को बांधकर लड़की से बारी बारी से पांचों ने 3 घंटे तक बलात्कार किया था।

सामने आया है कि 29 अप्रैल और 6 मई को प्रदेश में लोकसभा चुनाव तक कई बलात्कार गैंगरेप और हत्याओं के मामलों में पुलिस ने मुकदमे ही दर्ज नहीं किए। गंभीर बात यह है कि वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस ने घटना पर एक्शन नहीं लिया।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।