nationaldunia

जयपुर।
राजस्थान में सचिन पायलट की जगह अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक फिर से हमलावर हो गए हैं।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री बनाने से पहले बेनीवाल ने राहुल गांधी को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री बनाया गया तो प्रदेश में बड़े पैमाने पर आंदोलन किया जाएगा।

प्रदेश में अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री और सचिन पायलट को उप मुख्यमंत्री बनाया गया है। जिसके बाद बेनीवाल ने कहा है कि 2019 में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने के केवल सपने आएंगे।

बेनीवाल ने यह भी दावा किया है कि अगली हूंकार उनकी दिल्ली में होगी। उन्होंने कहा कि राजस्थान, हरियाणा, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश के युवा राहुल गांधी को पीएम के सपने दिखा देंगे।

उल्लेखनीय है कि अपने तीखे बयानों के कारण हनुमान बेनीवाल युवाओं में खासे लोकप्रिय हैं। उन्होंने हाल में सम्पन्न हुए चुनाव के दौरान 3 सीटों पर जीत हासिल कर अपनी पार्टी को मुख्यद्वारा में शामिल कर लिया है।

बेनीवाल ने दावा किया है कि अब उनका अगला लक्ष्य 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव है। उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव के दौरान प्रदेश की सभी 25 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे।