कांग्रेस-भाजपा मे झूठों की फौज, इसलिए सावधान रहना- बेनीवाल

84
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

-नारायण बेनीवाल ने संभाली हनुमान के प्रचार की कमान, खिंवसर क्षेत्र मे की दर्जनों जन -सभाएं।

जयपुर/नागौर।

खींवसर विधानसभा से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रत्याशी व रालोपा के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल के समर्थन में खींवसर क्रय विक्रय सहकारी समिति के अध्यक्ष नारायण बेनीवाल ने क्षेत्र मे उनके प्रचार की कमान संभाल रखी है।

जन संपर्क अभियान की कड़ी में नारायण बेनीवाल ने बुधवार को खींवसर के बासनी ख़लील, गाजू पालड़ी जोधा, मिरजास, छिलरा,ढाढरीया खुर्द झनाणा, बू- नरावता, ग्वालु, संखवास, कंकड़ाय, दियावड़ी, सैनणी, हिलोड़ी, गोलियासनि आदि गांवों में को संबोधित किया।

नारायण बेनीवाल ने कहा कि हनुमान बेनीवाल ने अपने 10 सालों के कार्यकाल में विकास कार्यों को करवाने मे कोई कमी नहीं रखी।

उन्होंने कहा कि जिस तरह क्षेत्र के 36 क़ौम के लोगों के आशीर्वाद व सहयोग से हनुमान बेनीवाल ने खींवसर को विकास के मामले में आगे लेकर आए लेकर आए हैं, आज खींवसर क्षेत्र की मजबूती और जनता के आदेश से ही उन्होंने प्रदेश को नया राजनीतिक विकल्प दिया है।

उन्होंने कहा कि राजस्थान परिवर्तन चाह रहा है, और उस परिवर्तन में खींवसर का सबसे बड़ा योगदान होगा। इसलिए आने वाले विधानसभा चुनाव में सबको अधिक से अधिक बोतल का चिन्ह का बटन दबाकर हनुमान बेनीवाल को फिर राजस्थान की विधानसभा मे भेजना है।

यह रहेगा कल का कार्यक्रम-

देशवाल, ओलादन, सिराधना, गागुड़ा, धधवाड़ा, धधवाड़ी, नोखा – चान्दावता, रोल चान्दावता, रिन्याश्यामदास, बाकलियावास, मांगलियावास, शिव, डूकियों की ढाणी, सांगवों की ढाणी, कड़वासरों की ढाणी, हरसोलाव, भाटियों की ढाणी व ताडों की ढाणी में हनुमान बेनीवाल के समर्थन में जन सभाएं करेंगे।