hanuman beniwal gajendra singh shekhawat
hanuman beniwal gajendra singh shekhawat

नागौर।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने नागौर की जीत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत करार दिया है। उन्होंने कहा कि नागौर में हनुमान बेनीवाल की जीत इतिहास लिखेगी।

शेखावत ने नागौर में हनुमान बेनीवाल के निजी आवास पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि यहां पर रालोपा-भाजपा के गठबंधन में हनुमान बेनीवाल प्रचंड़ जीत दर्ज करेंगे।

इससे पहले शेखावत ने कल डीडवाना में आयोजित जनसभा के दौरान भी हनुमान बेनीवाल की शान में कसीदे गढ़े थे।

बेनीवाल के खिलाफ कुछ राजपूत समाज के नेताओं द्वारा दुष्प्रचार करने के सवाल पर शेखावत ने कहा कि कुछ लोग हैं जिनकी दुकानें बंद हो रही हैं, इसलिए इस तरह की अनर्गल और बकवास कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के सामने जोधपुर से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री शेखावत ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि नागौर में जाट-राजपूत ही नहीं, बल्कि सभी 36 कौम हनुमान बेनीवाल को अपना लाड़ला मानते हैं।

शेखावत ने कहा इसी का परिणाम है कि 23 मई को आने वाले लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम के वक्त नागौर एक नया इतिहास लिखेगा, जब हनुमान बेनीवाल यहां से सीधे संसद का सफर शुरू करेंगे।

गौरतलब है कि हनुमान बेनीवाल ने भी जोधपुर में गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में तीन बड़ी जनसभाएं की थीं। तब गजेंद्र सिंह शेखावत ने बेनीवाल को खुद के कलेजे की कोर कहकर संबोधित किया था। उन्होंने डीडवाना में भी यही बात कही थी।