नागौर।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और एनडीए के उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल की कल नागौर में ऐतिहासिक रैली होने जा रही है। बेनीवाल ने आज फेसबुक पर अपने समर्थकों से बात करते हुए आह्वान किया की रैली को सफल बनाएं और ज्यादा से ज्यादा इस में पधारकर विपक्ष को कड़ा जवाब दें।

दोपहर 3:30 बजे अपने फेसबुक पेज पर लाइव हनुमान बेनीवाल ने अपने समर्थकों राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के वोटर्स भारतीय जनता पार्टी के वोटर्स और नागौर की जनता से अपील की है कि कल उनके पर्चा दाखिल करने की रैली में अधिक से अधिक संख्या में पधारकर इस को सफल बनाएं।

इस अवसर पर अपने समर्थकों से बात करते हुए हनुमान बेनीवाल ने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के गठन बोतल के चुनाव छीनकर टायर्स के चुनाव चिन्ह मिलने को लेकर भी विस्तार से बात की।

उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा कल सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया गया है कि हनुमान बेनीवाल झुकने वाला नहीं है, इसी का परिणाम है कि उन्होंने मंत्री पद को ठोकर मार दी।

बेनीवाल ने यह भी दावा किया कि उन्होंने राजस्थान में लगातार पांचवीं बार (2003, 2008, 2013, 2018 और 2019) ऐसा मौका आया है, जब मंत्री पद को ठोकर मार कर जनता का संत्री बनना उचित समझा।

उन्होंने कहा कि नागौर की जनता उनको भरपूर प्यार दे रही है और नागौर जिले के उम्मीदवार के तौर पर लोकसभा में राजस्थान को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने का प्रयास करेंगे।

बेनीवाल ने कहा कि उनके समर्थकों ने उन्हें हमेशा प्यार और सम्मान दिया है, जब भी उनकी जरूरत पड़ी है, तब तब तैयार रहे हैं, खड़े रहे हैं।

एक मार्मिक अपील करते हुए हनुमान बेनीवाल ने कहा कि आज फिर से उनके भाई को उनके साथियों की जरूरत है और ऐसे वक्त में वह उसके साथ आएं नागौर में होने वाली उनकी ऐतिहासिक नामांकन रैली में भाग ले और कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब दें।

उन्होंने इसके साथ ही साथ नाम लिए बगैर ज्योति मिर्धा पर भी राजनीति हमला किया। बेनीवाल ने कहा कि नागौर को कांग्रेस ने गोचर भूमि समझ लिया है, जिस पर कोई भी पशु छोड़ दिया जाता है, वह आता है, चर के चला जाता है।

उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि ज्योति मिर्धा अपना व्यवसाय करें, कारोबार संभाले और नागौर यहां के बेटे, किसान के पुत्र हनुमान बेनीवाल के लिए छोड़ दें।

आपको बता दें कि नागौर में कल होने वाली रैली में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी, प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ शामिल होंगे।

इनके अलावा पूर्व मंत्री राजेंद्र गहलोत केंद्रीय मंत्री और जोधपुर से बीजेपी के उम्मीदवार गजेंद्र सिंह शेखावत, नागौर के बीजेपी जिला अध्यक्ष, साथ ही तकरीबन बीजेपी और आरएलपी के सभी नेता शामिल होंगे।

रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ता 2 दिन से जुटे हुए हैं।

नागौर के पशु प्रदर्शनी सभा स्थल पर इसका आयोजन किया जाएगा। वहीं से बेनीवाल अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए एसडीएम कार्यालय जाएंगे।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।