hanuman beniwal bjp rlp
hanuman beniwal bjp rlp

-हनुमान बेनीवाल की नामांकन सभा 18 को, केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर सहित कई नेता होंगे शामिल।
Jaipur /Nagaur वैसे तो कहा जाता है कि राजनीति में कोई स्थाई दोस्त और स्थाई दुश्मन नहीं होता है, लेकिन कई मर्तबा यह बात फीकी पड़ती नजर आती है।

नागौर में हनुमान बेनीवाल का वर्चस्व जैसे-जैसे बढ़ता जा रहा है वैसे वैसे भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के स्थापित नेताओं में की धड़कनें तेज होती जा रही है।

इसी श्रंखला में पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र राठौड़ और यूनिस खान हैं, लेकिन मजबूरियां देखिए कि हनुमान बेनीवाल के धुर विरोधी रहे राजेंद्र राठौड़ बेनीवाल की नामांकन के लिए आयोजित होने वाली रैली में शामिल होंगे। हालांकि, इस रैली में यूनुस खान शामिल नहीं हो रहे हैं।

नागौर लोकसभा से एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल की गुरुवार को नागौर के पशु-प्रदर्शनी स्थल में होने वाली नामांकन सभा मे प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, जोधपुर सांसद व केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी, विधानसभा के उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़, पूर्व मंत्री राजेन्द्र गहलोत सहित जिले के भाजपा विधायक व पूर्व विधायक व प्रदेश स्तर के आला नेता शामिल होंगे।

रालोपा के राष्ट्रीय महासचिव मनीष चौधरी ने बताया कि भाजपा व रालोपा ने मिलकर आयोजन की पूर्ण तैयारी कर ली है। वहीं, नागौर भाजपा के जिला अध्यक्ष रमाकान्त शर्मा ने बताया कि नामांकन सभा ऐतिहासिक होगी और नरेंद्र मोदी को पुनः पीएम बनाने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

बेनिवाल ने किया परबतसर का दौरा

नागौर लोकसभा से एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनिवाल ने मंगलवार को जहां सालासर जाकर बालाजी के दर्शन किये, वहीं परबतसर विधानसभा के दौरे पर रहे। जहां उनके साथ मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया व पूर्व विधायक मानसिंह किनसरिया साथ रहे।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।