-हनुमान बेनीवाल के काफिले में भीड़ देखकर कांग्रेसियों की निकली हवा
दिनेश कड़वा/हितेश रारा@नागौर/नावासिटी।

नावा के पूर्व विधायक विजय सिंह चौधरी के नेतृत्व में भाजपा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मोदी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता पदाधिकारी एवं नागरिकों ने नागौर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा समर्थित आरलपी के उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल का नागौर सीमा पर भाटीपूरा चौराहे पर हजारों की संख्या में समर्थकों ने किया भव्य स्वागत।

पूर्व विधायक विजय सिंह चौधरी ने उद्बोधन में कहा की राष्ट्रहित में नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री के हाथ मजबूत करने के लिए हमें नागौर विधानसभा क्षेत्र के किसान गरीब हितेषी हनुमान बेनीवाल को अपना समर्थन देकर भारी मतों से विजय बनाना है।

हनुमान बेनीवाल ने अपने समर्थकों के सामने उद्बोधन में कहा की देश के प्रधानमंत्री को हराने के लिए दूसरे देश के प्रधानमंत्री अलगावादी ताकते हराने के लिए एक हो जाए तो मैं आप लोगों से कहना चाहूंगा कि हमें भारत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करते हुए भारी बहुमत के साथ देश का प्रधानमंत्री बनाना है।

मोदी देश के ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने देश की छवि और कीर्ति को देश विदेश में बढ़ाया है। ऐसे ईमानदार बेदाग छवि के धनी भाई नरेंद्र मोदी को देश का फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाना है, क्योंकि देश मोदी को दुबारा मांग रहा है।

हनुमान बेनीवाल के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी व लोकतांत्रिक पार्टी का गठबंधन होने के साथ पहली बार जयपुर से नागौर आते समय सैकड़ों की संख्या में वाहनों का काफिला हजारों की संख्या में स्वागत करने के लिए उनके समर्थक भाटीपूरा चौराहे पर मौजूद रहे। हनुमान बेनीवाल करीब 3 बजे कुचामन पहुचेंगे।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।