हनुमान बेनीवाल ने इस तरह किया मतदान

2223
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

नागौर।

राजस्थान में 15वीं विधानसभा के लिए आज मतदान प्रक्रिया जारी है। इस बीच मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट, भाजपा अध्यक्ष मदनलाल सैनी और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने भी अपने मत का प्रयोग किया।

हनुमान बेनीवाल ने खींवसर विधानसभा में पैतृक गांव बरणगांव में मतदान किया। अपनी चिरपरिचित सादगी के साथ बेनीवाल ने मतदान केंद्र पर बिना किसी लावलश्कर के अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

हालांकि, इस दौरान उनको देखने के लिए लोग एकत्रित हो गए, लेकिन बेनीवाल ने न मीडिया से बात की और न ही अन्य प्रत्याशियों की तरह दिखावा किया।

गौरतलब है कि राजस्थान की 57 सीटों पर हनुमान बेनीवाल ने अपने प्रत्याशी उतारे हैं, जिनमें से 40 उम्मीदवारों के जीतने का दावा किया गया है। हालांकि निष्पक्ष लोगों का कहना है कि बेनीवाल 15 से 20 सीटों पर जबरदस्त पकड़ रखते हैं।

दोपहर को 2:30 बजे तक पूरे राजस्थान में करीब 50% तक मतदान किया जा चुका है। इससे जाहिर हो रहा है कि राज्य में वोटिंग प्रतिशत 75 प्रसेंट से ऊपर रह सकती है, ऐसे में सत्तारूढ़ पार्टी के लिए यह अच्छी खबर है।