—जोधपुर के वार्ड नंबर 25 पर हुये उप चुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की उम्मीदवार अनीता चौधरी ने भाजपा की रामप्यारी को 831 मतों से करारी मात दी, कांग्रेस खिसकी तीसरे नंबर पर

जोधपुर।
राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने दिल्ली बैठे वह कर दिखाया, जो भाजपा की नेता और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जोधपुर में रहकर भी नहीं कर पाईं। कांग्रेस भी रालोपा को रोकने में कामयाब नहीं हो पाई।

जोधपुर जिले के ओसियां में वार्ड नंबर 25 में हुये पंचायत समिति उप चुनाव में रालोपा की उम्मीदवार अनीता चौधरी ने भाजपा की रामप्यारी को 831 मतों से करारी मात दे दी। जबकि कांग्रेस की उम्मीदवार तीसरे नंबर पर रहीं।

दरअसल, यह सीट लगातार दो बार से कांग्रेस की दिव्या मदेरणा के पास थी, किंतु दिव्या के विधायक बनने पर यह सीट रिक्त हो गई थी। कांग्रेस दिव्या मदेरणा ने भी यहां पर अपनी ताकत झोंक रखी थी।

जबकि वसुंधरा राजे बीते दिनों यहां आकर रणनीति बनाकर अपनी पार्टी के लिए संजीवनी बनने का प्रयास करके गईं थीं। इधर, रालोपा के हनुमान बेनीवाल की टीम ही यहां काम कर रही थी। उनके सदस्यों में पार्टी के जिला संयोजक राजूराम खोजा और पंचायत समिति सदस्य भागीरथ नैन प्रमुख हैं।

हनुमान बेनीवाल संसद सत्र चलने के कारण यहां पर आ भी नहीं पाये थे। उन्होंने वहीं से मॉनिटरिंग की और पूरा काम अपनी पार्टी के विधायक पुखराज गर्ग, भागीरथ नैन और राजूराम खोजा पर छोड़ रखा था।

इस तरह मिले तीनों पार्टियों को मत
रालोपा 7504
बीजेपी 6673
कांग्रेस 6628