1000 बुलेट, 1200 गाड़ियां और 500 ट्रैक्टरों के साथ कल राजधानी की सड़कों पर दौड़ेगा युवा नेता

389
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary

जयपुर।

राजस्थान की राजनीति में बीते 5 वर्ष के दौरान अकेले दम पर अलग इतिहास लिख चुका किसानों और युवाओं का चहेता एक निर्दलीय विधायक कल राज्य की राजधानी जयपुर में नया इतिहास लिखने सड़क पर उतरेगा।

अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने के लिए 29 अक्टूबर को राजधानी के शिप्रा पथ थाने के सामने खुले मैदान में लाखों की भीड़ एकत्रित करने का दावा करने वाले निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल 28 अक्टूबर को राजधानी की सड़कों पर एक बड़े रैली के साथ निकलने की योजना बना चुके हैं।

खींवसर से निर्दलीय विधायक बेनीवाल ने दावा किया है कि राज्य की राजधानी जयपुर की सड़कों पर चलने वाले इस रैले में उनके साथ 1000 बुलेट गाड़ियां, 1200 चौपाहिया वाहन और 500 ट्रैक्टरों का विशाल रैला निकलने वाला है।

इस रैली के लिए जिला प्रशासन से अनुमति ली जा चुकी है। यह वाहन रैली मानसरोवर के एक गार्डन से रवाना होगी और उसके बाद राजधानी में 22 गोदाम सर्किल तक जाएगी। वहां के बाद वापस मानसरोवर शिप्रा पथ थाने के सामने बने मैदान पर आकर रुकेगी।

वाहन रैली की तैयारियों को लेकर 2 दिन से हनुमान बेनीवाल के युवा कार्यकर्ता व्यवस्था बनाने के लिए जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि जयपुर, अजमेर, सीकर, नागौर और चूरू से बुलेट गाड़ियां, चोपहिया वाहन और ट्रैक्टर मंगवाए गए हैं।