नागौर।

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर नागौर राजस्थान की सबसे हॉट सीट है। यहां पर मैदान में उतरे हनुमान बेनीवाल ने पहले ही दिन कांग्रेस की हवा निकाल दी।

भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जयपुर से नागौर तक संयुक्त रूप से यह रोड शो किया, जिसमें हनुमान बेनीवाल के अलावा उनकी पार्टी के अन्य दोनों विधायक बीजेपी के जिला अध्यक्ष और अन्य पूर्व विधायकों के काफ़िले ने मिलकर कांग्रेस को हतप्रभ कर दिया।

आप को याद दिला दें कि कल ही कांग्रेस की उम्मीदवार ज्योति मिर्धा ने भी रोड शो किया था, जिसमें बेहद कम लोग पहुंचे थे। कल ही हनुमान बेनीवाल ने ऐलान किया था कि नागौर जिले में सोमवार से अपना प्रचार शुरू करेंगे और उसी दौरान रोड शो का आयोजन भी करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के इस संयुक्त रोड शो में सैकड़ों गाड़ियों का काफिला निकला तो देखने वाले देखते ही रह गए। कांग्रेस पार्टी को भी इसका फीडबैक मिला है।

इस दौरान बेनीवाल ने 6th ग्रेनेडियर रेजिमेंट के शहीद हबीब खां के स्मारक पर श्रधांजली अर्पित की। इन दौरान उनके साथ आरएलपी की मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी मौजूद रहीं।

आपको बता दें कि निम्बोद के हबीब खां 2002 में एक मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए थे।

डीडवाना में भाजपा देहात जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश मोदी व भाजपा से प्रत्यासी रहे जितेंद्र सिंह जोधा के नेतृत्व में लोकसभा उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल का स्वागत किया गया।

जयपुर से नागौर तक चले रोड़ शो में परबतसर के पूर्व विधायक मानसिंह किनसरिया, नावा के पूर्व विधायक विजय सिंह चौधरी, डीडवाना से भाजपा प्रत्यासी रहे जितेंद्र सिंह जोधा, भाजपा जिला अध्यक्ष रमाकांत शर्मा, देहात अध्यक्ष ओमप्रकाश मोदी, जिला युवा मोर्चा के अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण मुंडेल साथ रहे।

पूरे काफ़िले के दौरान रालोपा-भाजपा के गठबंधन को लेकर जनता में जोरदार उत्साह दिखा। उनका जगह-जगह स्वागत करने के लिए जन सैलाब उमड़ा।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।