नागौर।

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Chunav 2019) को लेकर हर रोज़ नई चीजें सामने आ रही हैं। अब नागौर में बोतल के चिन्ह से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल के अपहरण का मामला सामने आया है।

जोधपुर के एक व्यक्ति ने हनुमानराम नामक अपने छोटे भाई के अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया है। इस मामले में आरोप लगाने वाले बिरमाराम ने कहा है कि उसके भाई को बुलाकर ले गए।

उन्होंने कांग्रेस के नेताओं पर आ गया है कि उसके भाई को उनके लिए नामांकन पत्र दाखिल करवाया, उसी दिन से उसका भाई गायब है।

नागौर संसदीय क्षेत्र से नामांकन दाखिल करने वाले शेरगढ़ निवासी हनमान राम (हनुमान बेनीवाल) का अपहरण वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और खिंवसर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी रहे सवाई सिंह चौधरी के पुत्र सिद्धार्थ चौधरी, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राधेश्याम सांगवा पर गंभीर आरोप लगाया है।

जोधपुर जिले के देचू थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। हनुमान के बड़े भाई ने एफआईआर में आरोप लगाया है कि षड्यंत्र से अपहरण करके बोतल के चिन्ह वाली पार्टी से नोमिनेशन भरवा दिया है, अब वह गायब है।

आपको बता दें कि गुजरात की राष्ट्रीयता और पार्टी ने बोतल का चिन्ह राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल चुनाव आयोग के माध्यम से छीन लिया था।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस की तरफ से हनुमान बेनीवाल के नाम से और बोतल के नाम से नागौर के लोगों में कंफ्यूजन पैदा करने के लिए इस तरह का कार्य किया जा रहा है।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।