hanuman beniwal jansunwai
hanuman beniwal jansunwai

जयपुर।
नागौर से हाल ही में चुने गए सांसद हनुमान बेनीवाल 45 डिग्री से उपर चल रही लू के बीच दिनभर लोगों के लिए जुटे हुए हैं। शनिवार को भी सुबह 11 से देर शाम तक बेनीवाल लोगों के काम करने में जुटे हुए थे।

आज भी हनुमान बेनीवाल ने अपने निजी आवास पर जनता के बीच जुटे हुए हैं। गर्मी के बीच टेंट लगाकर दिनभर एसी, कूलर से दूर हनुमान बेनीवाल अपनी जनता के बीच काम कर रहे हैं।

लगातार तीन बार विधायक बनने और उसके बाद 23 मई को जारी हुए लोकसभा चुनाव में निर्वाचित हुए बेनीवाल बिना समय गंवाएं जनता का काम करने में जुटे हुए हैं।

हनुमान बेनीवाल ने शनिवार और रविवार को नागौर में जन सुनवाई रखने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा है कि सप्ताह में दो दिन कम से कम वह दिनभर जनता के बीच रहकर काम करेंगे, ताकि किसी को तकलीफ नहीं हो।

लगातार दूसरी बार मोदी सरकार के गठन में राजस्थान से अहम भूमिका निभाने वाले बेनीवाल को उनके समर्थकों द्वारा मंत्री बनने की उम्मीद थी, लेकिन किन्हीं कारणों से ऐसा नहीं हुआ।

बताया जा रहा है कि हनुमान बेनीवाल और भाजपा राजस्थान में ही किसी बड़े उद्देश्य के लिए काम कर रहे हैं। हालांकि, इस बीच वसुंधरा राजे की राज्य से विदाई होने की खबरों ने भी सियासी ​गलियारों को चर्चित कर दिया है।

बता दें कि राजस्थान में पहली बार गठबंधन कर भाजपा ने रालोपा को नागौर की सीट दी थी, जहां से हनुमान बेनीवाल ने अपनी प्रतिद्वंदी कांग्रेस की उम्मीदवार और पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा को 1.81 लाख से भी ज्यादा मतों से शिकस्त दी थी।