hanuman beniwal rlp india
hanuman beniwal rlp india

जयपुर।
भाजपा-रालोपा के गठबंधन के बाद एनडीए के नागौर से उम्मीदवार बने हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस की प्रत्याशी ज्योति मिर्धा पर बड़ा सियासी हमला बोला है।

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस की प्रत्याशी और पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा के द्वारा नागौर में विकास के काम करने की बानगी इससे देखी जा सकती है कि उनके पीहर में ही सड़क खुद मैंने बनवाई है।

इतना ही नहीं बेनीवाल ने यह भी दावा किया है कि 2009 में ज्योति मिर्धा को मैंने ही सांसद बनाया था।

उन्होंने ज्योति मिर्धा को नागौर की धरती पर गोचर भूमि मानकर पशु चरने की संज्ञा दी है। एक टीवी चैनल के साथ बात करते हुए बेनीवाल ने कई बड़ी बातें कीं।

बेनीवाल ने कहा कि ज्योति मिर्धा जीतकर दिल्ली भाग जाती हैं, जहां से पांच साल बाद चुनाव लड़ने के लिए ही वापस आती हैं।

उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति का फोन नंबर लोगों को पता नहीं, जनता उसका घर नहीं जानती हों, ऐसे लोगों को जिताकर जनता क्या भला करवा पाएगी।

बोतल का चुनाव चिन्ह छिनने और टायर्स का चिन्ह मिलने के सवाल पर बेनीवाल ने कहा कि यह विरोधियों की साजिश है, लेकिन उनके साथियों ने जैसे बोतल को 20 दिन में प्रसिद्ध कर दिया था, वैसे ही अब टायर्स को भी फेमस कर देंगे।

भाजपा के साथ गठबंधन और भविष्य में साथ के सवाल पर बेनीवाल ने कहा कि अभी विधानसभा चुनाव को पौने पांच साल बाकी हैं।

ऐसे में कहना जल्दबाजी होगा, लेकिन साथ ही यह भी कहा कि यदि सबकुछ ठीकठाक रहा तो जरूर गठबंधन जारी रहेगा। बेनीवाल ने इसकी उम्मीद भी जताई है।

बता दें बेनीवाल ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। यह नामांकन रैली राजस्थान की इस चुनाव की सबसे बड़ी रैली साबित हुई है। बेनीवाल के समर्थन में लाखों की भीड़ मौजूद रही है।