hanuman beniwal nagaur movement
hanuman beniwal nagaur movement

Nagaur/jaipur

नागौर से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सांसद हनुमान बेनीवाल में लोकसभा चुनाव के दौरान उनके प्रतिद्वंदी रही कांग्रेस की प्रत्याशी ज्योति मिर्धा को चैलेंज किया है।

हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि फेसबुक पर लिखना और मैदान में उतरकर संघर्ष करना इन दोनों में बड़ा अंतर है।

यहां पर क्लिक करके देखिए हनुमान बेनीवाल का पूरा भाषण

उन्होंने कहा कि यदि ज्योति मिर्धा की दम है तो उपचुनाव में खींवसर से उनके सामने उतर कर दिखाएं।

हनुमान बेनीवाल नागौर के जिला प्रशासन के द्वारा बंजारा बस्ती को उजड़े जाने के विरोध में आंदोलन किया है। उसी को लेकर गुरुवार को नागौर में बड़ी जनसभा का आयोजन किया गया।

इस मौके पर हनुमान बेनीवाल के अलावा राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के विधायक पुखराज गर्ग, इंदिरा बावरी समेत भाजपा के कई विधायक और जिला अध्यक्ष भी शामिल रहे।

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि पूर्व में वसुंधरा राजे सरकार बेहद अत्याचारी थी, लेकिन वर्तमान की अशोक गहलोत सरकार उससे भी ज्यादा घातक है और इस सरकार में अपराध 3 गुना तक बढ़ गए हैं।

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि यदि बंजारा बस्ती को फिर से पुनर्वास नहीं किया गया तो अशोक गहलोत सरकार को उखाड़ फेंक देंगे।

उन्होंने प्रशासन को चेतावनी देते हुए स्पष्ट किया कि जिस तरह से बिना वजह एसडीएम के द्वारा राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के विधायकों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए गए हैं, वह नितांत ही गलत है।

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी केवल राजनीति करती है और इसलिए पार्टी का लोकसभा में सफाया हो गया है, विधानसभा में भी कांग्रेस अपने दिन गिन रही है।

अशोक गहलोत पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि उनके बेटे जोधपुर में हार गए थे, जिसके कारण वह बोखलाए हुए हैं और अपनी सीट बचाने में जुटे हुए हैं।