जयपुर। खींवसर से निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल के दल ने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने देर रात 1 बजे जारी की 14 उम्मीदवारों की अपनी दूसरी सूची घोषित कर दी।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की तरफ से 14 सदस्यों की दूसरी सूची में डॉक्टर, आईपीएस, आईएएस, वकील, पूर्व विधायक और सामाजिक कार्यकर्ता शामिल हैं।

-कोलायत से विजेंद्र झाला रीटायर्ड IPS हैं। वाहिद चौहान -2013 में सीकर से NCP की प्रत्यासी रही हैं, तब उनको 41000 वोट मिले थे।

-अनिल बारूपाल के दादाजी मोहन लाल बारूपाल जायल विधानसभा से लगातार 4 बार विधायक रहे हैं। रमेश चंद खंडेलवाल, नीम का थाना से 2 बार विधायक रहे हैं।

-मिठू सिंह नायक, रिटायर्ड आरएएस अधिकारी हैं। डॉ. सुरेश बिश्नोई एमबीबीएस हैं, बिश्नोई मूलत: नोखा तहसील के उड़सर के है। वर्तमान मे सुप्रीम कोर्ट मे वकील हैं। और पंकज व्यास, युवा ब्राह्मण चेहरा हैं। यह है पूरी लिस्ट-

RLP की दूसरी सूची आई, बेनीवाल ने IPS, RAS, वकील उतारे मैदान में, यह है लिस्ट- 1

14 सदस्यों की दूसरी सूची में बेनीवाल ने एक मुसलमान, एक राजपूत, एक विश्नोई, एक ब्राह्मण, एक खंडेलवाल, 1 एसटी और 9 एससी के उम्मीदवार उतारे हैं।

खबरों के लिए फेसबुक, ट्वीटर और यू ट्यूब पर हमें फॉलो करें। सरकारी दबाव से मुक्त रखने के लिए आप हमें paytm N. 9828999333 पर अर्थिक मदद भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़िये :-

Leave a Reply