Hanuman beniwal nagaur
Hanuman beniwal nagaur

नागौर।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर जिले से एनडीए के उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल ने आज महात्मा ज्योति राव फूले के जन्म जयंती पर कई बड़ी बातें कहीं।

कहा जा सकता है कि हनुमान बेनीवाल ने ज्योतिबा फुले के माध्यम से किसान वर्ग को साधने का पूरा प्रयास किया। उन्होंने महात्मा ज्योतिबा फूले को महान समाज सुधारक और महात्मा करार दिया। यह बोले बेनीवाल-

नागौर में चुनाव प्रचार के दौरान हनुमान बेनीवाल ने महात्मा ज्योतिबा फुले की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उसके बाद आयोजित सभा को संबोधित किया।

इस दौरान राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ताओं के अलावा भारतीय जनता पार्टी के जिला स्तर के बड़े पद पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

हनुमान बेनीवाल इन दिनों नागौर में अपने खुद के प्रचार में जुटे हुए हैं। यहां पर वह राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के संयुक्त उम्मीदवार हैं।

पिछले दिनों उन्होंने बीजेपी के साथ गठबंधन किया था। राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों में से बीजेपी 24 पर चुनाव लड़ रही है, जबकि 1 सीट बीजेपी के साथ गठबंधन कर उम्मीदवार बनाया गया है।

बेनीवाल ने दावा किया है कि वह नागौर राजस्थान ही नहीं, बल्कि हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में भी बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

उन्होंने कहा कि पुलवामा अटैक के बाद देश में माहौल बदला है और देश की सुरक्षा और राष्ट्रीय एकता के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनाने का संकल्प पूरा किया जाना है।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।