नई दिल्ली।

रफाल मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाने के साथ ही हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड की कंगाली हालत बताने वाले राहुल गांधी को हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स नहीं करारा जवाब दिया है।

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स ने कहा है कि उनके पास खूब काम है। एचएल ने कहा है कि उनके पास 86 हल्के विमान और 15 बेहद हल्के अभिमान बनने की अंतिम प्रक्रिया में है।

आपको बता दें कि 1 दिन पहले ही राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड के पास अपने कर्मचारियों को वेतन देने के लिए भी पैसे नहीं है, जिसके चलते उनको 1000 करोड़ रुपए का लोन लेना पड़ा है।

-विज्ञापन -

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने कहा है कि उनके पास अपने कर्मचारियों को वेतन देने के लिए पर्याप्त पैसा है। पिछले दिनों ही 962 करोड रुपए का ओवरड्राफ्ट लिया गया था। इस साल काम पर्याप्त होने के कारण कंपनी की हालत सुधरने की प्रक्रिया में है।

राहुल गांधी ने आज पत्रकारों से बात करते हुए एक बार फिर से रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पर हमला करते हुए कहा कि 26000 करोड रुपए का हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स को जिंदा करने के लिए दिया गया बजट झूठ का पुलिंदा है, जबकि 17000 करोड रुपए पाइप लाइन में होने की बात सरासर झूठी है।

उल्लेखनीय है कि रफाल मामले में विपक्षी पार्टी कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी के द्वारा सरकार के ऊपर हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स को ऑफसेट पार्टनर बनाए जाने के बजाए, नरेंद्र मोदी पर उनके कथित मित्र अनिल अंबानी की कंपनी को ऑफसेट पार्टनर बनाए जाने का आरोप लगाते रहे हैं।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।