जयपुर|

जिन जनप्रतिनिधियों को बड़ी उम्मीद के साथ, विकास की संभावनाओं के साथ लोग चुनकर विधानसभा और लोकसभा में भेजते हैं, वही जनता के हितैषी कभी-कभी जनता के लिए भस्मासुर साबित होते हैं।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है जयपुर के बगरू विधानसभा क्षेत्र का, जहां पर स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि बगरू विधानसभा विधायक गंगादेवी ने अपने लोगों के द्वारा सरकारी विद्यालय की जमीन पर कब्जा कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक अचरावाला ग्राम में सरकारी विधालय की भूमि पर विधायक की शह पर भूमाफियों ने कब्जा कर लिया है।

यहां पर बिना किसी सरकारी आदेश के ही ज़मीन जोत दी गई है। ग्रामीणों ने स्थानीय विधायक गंगा देवी पर मिलीगत का आरोप लगाकार पुतला दहन किया है।

दरअरसल मामला सागांनेर ब्लॉक के राजकीय उच्च माध्यमिक विधालय अचरावाला का है, यहां स्कूल परिसर की खाली पड़ी जमीन पर शनिवार को स्थानीय निवासी चंदालाल पुत्र रघुनाथ ने बिना किसी सरकारी आदेश के 20 फीट जमीन को जोत कर पत्थरग्डी कर दी।

विधालय परिसर की प्रबंध कमेटी के सदस्य व स्थानीय निवासी कमल बांग्ला, भंवरलाल शर्मा, राजूलाल बागड़ा ने इस मामले में जब विधायक को फोन पर अवगत कराया तो विधायक ने उन्हें ही मामले मे दखलअदांजी न करने की बात कहकर फोन काट दिया।

विधायक के फोन काटने से खफा लोगों ने रविवार को पुतला जलाकर प्रदर्शन कर विरोध जताया है। साथ ही सांसद रामचरण बोहरा को ज्ञापन देकर मामले में उचित स्तर पर कार्यवाही करवाने की मांग की है।