सबसे पहले नामांकन भरने वाले विधायक बने घनश्याम तिवाड़ी

138
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

जयपुर।

भाजपा छोड़कर खुद का दल, भारत वाहिनी पार्टी बना चुके सांगानेर विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने आज सुबह 1.35 बजे सांगानेर क्षेत्र से चुनाव के लिए नामांकन भरा।

तिवाड़ी सुबह पहले हनुमान मंदिर पहुंचे। जहां हिन्दू रीति रिवाज के साथ पूजा अर्चना की। इस दौरान उनकी पत्नी और बेटा अखिलेश तिवाड़ी भी साथ मौजूद रहे।

तिवाड़ी ने शुभ मुहुर्त के लिए करीब 13 मिनट तक नामांकन पत्र भरने का इंतजार किया। जिसके बाद 1.22 मिनट पर रिटर्निंग अधिकारी के कमरे में दाखिल हुए।

इस दौरान तिवाड़ी ने कहा की अब एक एक मिनट भारी है। इससे पहले दर्शन करने के बाद तिवाड़ी सीधे कलेक्ट्र के कमरा नंबर 50 में दाखिल हुए।

इस दौरान बड़ी घनश्याम तिवाड़ी के समर्थक बड़ी संख्या में उनके साथ रहे। घनश्याम तिवाड़ी ने शुभ मुहुर्त के लिए करीब 13 मिनट तक वहीं कमरे में इंतजार किया। जिसके बाद 1.22 मिनट पर ही कमरे में दाखिल हुए।

अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद तिवाड़ी ने कहा कि “भारत वाहिनी पार्टी” करीब 70 से 80 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी, जबकि वो पहले सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ने का दावा करते रहे हैं।

तिवाड़ी ने कहा कि तीसरे मोर्चे के साथ मिलकर उनकी पार्टी गठबंधन कर सभी 200 सीट पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि कि साल 1982 में बीजपी जनता पार्टी से टूटकर बनी थी। तब सबसे पहले मैंने सीकर से नामाकन किया था।

तिवाड़ी ने कहा कि उसी तरह मैंने बीजपी से अलग होकर भारत वाहिनी पार्टी बनाई, तो पहले की ही तरह सबसे पहले नामांकन किया है।

उन्होंने कहा कि मैंने कोई नई संपत्ति अर्जित नही की है, संपत्ति उतनी ही भरी है। कल या परसों तक अपने सभी प्रत्याशी घोषित कर देंगे। उनका हनुमान बेनीवाल की आरएलपी के साथ गठबंधन होगा।

खबरों के लिए फेसबुक, ट्वीटर और यू ट्यूब पर हमें फॉलो करें। खबर पसन्द आए तो शेयर करें। सरकारी दबाव से मुक्त रखने के लिए आप हमें paytm N. 9828999333 पर अर्थिक मदद भी कर सकते हैं।