Kuchaman city

-बोर्ड कक्षाओं का आशीर्वाद समारोह आयोजित, विधार्थियों ने उठाया खीर जलेबी का लुप्त।

दिनेश कड़वा।

कुचामन ब्लाॅक की स्थानीय विद्यालय राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय शिवदानपुरा (कुचामन) नागौर में शनिवार को बोर्ड कक्षाओं के विद्यार्थियों का आशीर्वाद समारोह मनाया गया।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य प्रद्युम्न शर्मा ने विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन करते हुए घोषणा की कि इस विद्यालय का जो विद्यार्थी बोर्ड परीक्षा में जिले में प्रथम स्थान प्राप्त करेगा उसे अपने माता-पिता की पुण्य स्मृति में 11000 रूपये का पुरस्कार दिया जायेगा।

विद्यालय के वरिष्ठ अध्यापक घनश्याम ने घोषणा की कि जो विद्यार्थी इस विद्यालय का पूर्व रिकार्ड 93.17 से अधिक अंक लायेगा उसे उनकी तरफ से 2100 रूपये का पुरस्कार दिया जायेगा

इस अवसर पर अरविन्द, श्रीपाल, श्रवणराम, मूलचन्द, रेणु, लिछमणराम, जितेन्द्रसिंह, चन्द्राराम, उषा, ओमप्रकाश आदि स्टाॅफ के शिक्षक उपस्थित थे।

इस मौके पर पांचवा यूको बैंक के ब्रांच प्रबन्धक मानसिंह, अमित, औंकार, मनोज आदि ने भी बैंक सम्बन्धी कार्य कलापों एवं योजनाओं की जानकारी दी और बैंक खाते से वंचित रहे विद्यार्थियों के खाते विद्यालय आकर खोलने की बात कही।

कार्यक्रम के अंत में खीर-जलेबी की स्पेशल डाईट के साथ पूरे छात्र-छात्राओं और विद्यालय के स्टाफ ने आनन्द लेते हुए कार्यक्रम का समापन हुआ।