26 को राहुल गांधी के भाषण का निचोड़ निकलेंगे ‘फायर ब्रांड’ हनुमान बेनीवाल

257
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary

जयपुर/सीकर।

राजस्थान के फायर ब्रांड लीडर हनुमान बेनीवाल और कांग्रेस के तारणहार, राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की 25 अक्टूबर को सीकर में होने वाली सभा का 26 को निचोड़ निकलेंगे।

सीकर जिला वैसे तो शेखावाटी अंचल का सबसे उग्र जिला माना जाता है, लेकिन दो बड़े नेताओं द्वारा 25 और 26 तारीख को सियासी तौर पर भिड़ने के चलते जिले का 2 दिन तक मानसिक तापमान उबाल पर रहेगा।

राहुल गांधी की तरफ से राजस्थान के कांग्रेस में अच्छा कद रखने वाले जाट नेताओं को इस रैली की तैयारियों के लिए सारी जिम्मेदारी सौंपी गई है, वहीं दूसरी तरफ हनुमान बेनीवाल के योद्धा भी रैली को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं।

हनुमान बेनीवाल 29 अक्टूबर को जयपुर में होने वाली प्रस्तावित ऐतिहासिक रैली की तैयारी के लिए सीकर में जनसंपर्क के रूप में सभा करेंगे, वहीं राहुल गांधी राजस्थान में विधानसभा चुनाव के प्रचार की रैली को संबोधित करेंगे।

हनुमान बेनीवाल अपने भाषण में जबरदस्त शब्द बाण छोड़ने के लिए मशहूर हैं, वहीं रफाल डील और बैंकों का कर्जा लेकर भागे कई उद्योगपतियों के चलते राहुल गांधी लगातार पीएम नरेंद्र मोदी पर हमलावर हुए पड़े हैं।

अब इन दोनों ही युवा नेताओं की सीकर जैसे जिले में दो दिन सभा होने के चलते जिले में सियासत उफान पर होगी, वहीं सियासत के पंडित इन दोनों युवा नेताओं के भाषण की समीक्षा करने से भी नहीं चूकने वाले हैं।

राहुल गांधी इस वक्त कांग्रेस के राष्ट्रीय तारणहार बनने का प्रयास कर रहे हैं, वहीं हनुमान बेनीवाल 5 साल से राजस्थान में सरकार को लगातार आलोचक बनकर घेरने का काम कर रहे हैं। दोनों ही नेता अपने-अपने समर्थकों की नज़र में कद्दावर माने जाते हैं।

ऐसी खबरों के लिए हमारे साथ बने रहिए। सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमें आप Paytm नं. 9828999333 पर आर्थिक मदद भी कर सकते हैं।