भाभी से भाई के सामने की शादी, पेट में 7 माह का बच्चा भी है

पटना। क्या कभी ऐसा हो सकता है कि कोई भाई अपनी पत्नी से छोटे भाई के साथ शादी करवा दे? और वो भी एक बच्चे का बाप बनने के बाद?

ऐसा ही हुआ है बिहार के बेतिया में, जहां पर देवर-भाभी का प्यार परवान चढ़ गया और इसके बाद गांव की पंचायत ने बड़े भाई की सहमति से दोनों की शिव मंदिर में शादी करवा दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, देवर-भाभी के बीच पिछले चार सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान दोनों के बीच संभोग क्रिया भी हो चुकी थी। इतना ही नहीं, अपितु दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे का बन जाने की चाहत में लंबे समय से आस लगाए थे।

दरअसल, पता चला है कि मझौलिया थाना क्षेत्र के गुरचुरवा गांव में देवर-भाभी की गांव वालों ने इस मंगलवार को ही शिव मंदिर में शादी कराई है। दोनों की शादी के दौरान जयमाला और सिंदूरदान के दौरान लोगों की भीड़ लगी रही।

देवर के साथ शादी करने वाली भाभी के डेढ़ साल का 1 पुत्र है, जबकि वह इस वक्त भी 7 माह की गर्भवती है। शादी के दौरान दुल्हन बनी भाभी का सगा भाई भी मौजूद रहा।

जानकारी में आया है कि 4 वर्ष पूर्व हरिंदर पडित के बड़े पुत्र की शादी थाना क्षेत्र के बसाडा की लड़की पुनीता कुमारी से हुई थी। शादी के वक्त वह बालिग थी।

शादी के बाद वह अपने ससुराल आई। जहां पर उसकी देवर से आंखें चार हो गई। दोनों इश्क में इस तरह रमे की बात घर से निकलकर पंचायत के चौखट तक पहुंच गई और आखिर शादी करवाई गई।

यह भी पढ़ें :  कश्मीर तनाव के बीच महबूबा मुफ्ती पर एसीबी का शिकंजा