पति, सास को नींद की गोलियां खिला ससुर के साथ भागी बहु

पानीपत। यहां एक बेहद हैरान करने वाली सामने घटना सामने आई है। जिले में एक ससुर ही अपनी ही सगी पुत्रवधू को लेकर भाग गया है। इस मामले को लेकर परिजनों ने पुलिस को ससुर-बहु के खिलाफ शिकायत दी है। जिसके बाद पुलिस के द्वारा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया, जिसमें ससुर, बहु और उसकी 10 महीने की बच्ची जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

WhatsApp Image 2020 09 10 at 19.55.391

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पानीपत में सैनी कॉलोनी का सलीम खान अपनी बहु आसमा बेगम को लेकर फरार हो गया। इस चौंकाने वाली घटना के समय परिजनों को नींद की गोलियां दी गई थी, ताकि नींद नहीं खुले। जिसका फायदा उठाकर रात के समय दोनों एक साथ घर से निकल गए।

love

अपने ही पिता के साथ फरार हुई पत्नी आसमा के पति ने बताया कि उसको कभी पिता और पत्नी के ऊपर इस तरह से शक नहीं हुआ था। उसको कभी खयाल ही नहीं था कि उसकी बेगम का अपने पिता के साथ इश्क चल रहा है। उसने बताया कि एक बार उसकी बहु और ससुर की लड़ाई हुई थी, जिसके बाद तो उसकी बेगम अपने ससुर से बोलती भी नहीं थी।

अब पुलिस द्वारा खंगाले गए सीसीटीवी फुटेज सामने आये हैं, जिसमें आसमा अपने ससुर का घर के बाहर इंतजार कर रही है। उसके कुछ ही समय बाद बहु आसमा अपनी 10 महीने की बेटी के साथ ससुर सलीम खान वहां से चले जाते हैं।

WhatsApp Image 2020 09 10 at 19.55.391

आसमा की सासु ने बताया कि उनको दूध में नींद की गोलियां दी गई थी, जिसके बाद गहरी नींद आ गई और उनको कुछ भी नहीं पता चला। जब उन्होंने सुबह देखा तो ससुर-बहु घर से गायब मिले।

यह भी पढ़ें :  Google का भारतीय लोकतंत्र को सलाम, ऐसे किया सपोर्ट-

बहु आसमा बेगम की सासु ने बताया कि ससुर-बहु का इस प्रकार का व्यवहार तो कभी नहीं देखा था। सासु ने आगे बताया कि गुम हो जाने के बाद रिश्तेदारी में पता किया, किन्तु किसी को कोई जानकारी नहीं मिली।

आसमा की सासु ने बताया कि उसकी बहु के साथ 10 माह की बच्ची भी गई है। उसने बताया कि उसको तीन साल का पोता घर पर ही छोड़कर गई है। आसमा को लेकर सभी जगहों पर पूछताछ की गई है, किन्तु अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

WhatsApp Image 2020 09 10 at 19.54.361

आसमा बेगम के पति ने जानकारी दी है कि उसके अब्बा और बेगम के बीच यह इश्कबाजी कब से चल रही थी, इसकी उनको कोई जानकारी नहीं थी।

उसने बताया कि दोनों के बीच एक बार तो लड़ाई भी हुई थी। दोनों के भागने के बाद 28 अगस्त 2020 को पुलिस को गुमशुदगी की शिकायत दी थी, पर अभी कोई सुराग नहीं लग पाया है।