तीसरे पति को छोड़कर चौथे प्रेमी के साथ भाग गई युवती

मुरादाबाद। एक युवती अपने तीसरे पति को छोड़कर चौथे प्रेमी के साथ भाग गई। यहां के स्थानीय थाना पाकबड़ा के लोधिपुर राजपूत में किराए के मकान में रह रहे एक्सपोर्ट फर्म के कारीगर के दिल्ली में एक युवती से मुलाकात हुई थी।

दोनों में प्रेम प्रसंग बढ़ गया और उसने युवती के साथ कोर्ट मैरिज कर ली। युवक अपनी पत्नी को बेइंतहा प्यार से रखता था, किन्तु 8 महीने बाद ही युवती मौका पाकर उसके ₹30000 लेकर अपने नए प्रेमी, यानी चौथे प्रेमी के साथ फरार हो गई।

अब इसके चलते युवती का रो-रोकर बुरा हाल है। उसने पत्नी के फरार हो जाने की रिपोर्ट पुलिस थाने में की है। थाना पाकबड़ा के लोधिपुर राजपूत में अमरोहा के हसनपुर में वह अपनी ननिहाल में रह रहा था।

इस बीच युवक विकास दिल्ली जाकर नौकरी करने लगा था। जहां उसकी मोनिका ठाकुर नामक युवती से मुलाकात हुई। उसने अपने आपको बागपत के एक गांव का रहने वाली बताया।

दोनों में मुलाकातें बढ़ती गई और प्रेम प्रसंग परवान चढ गया। उसके बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। फिर दोनों लोधिपुर राजपूत में किराए के मकान में आकर रहने लगे और विकास एक एक्सपोर्ट फर्म में काम करने लगा।

विकास ने बताया कि शादी के 8 महीने बाद ही युवती मौका पाकर अपने चौथे प्रेमी के साथ भाग निकले। विकास ने बताया कि युवती की पहले शादी हुई थी, जिससे उसका पति से तलाक हो गया था।

उसके बाद दूसरे एक अन्य व्यक्ति के साथ भी लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी, लेकिन दोनों के बीच तालमेल नहीं बनने के कारण इसके बाद युवती विकास के संपर्क में आई।

यह भी पढ़ें :  दिल हिंसा में मारे गए लोगों के नालों में 3 शव और बरामद हुए

उसके साथ कोर्ट मैरिज कि और दोनों साथ रहने लगे। विकास ने बताया कि युवती 30 हज़ार रुपये लेकर फरार हो गई। इससे पहले भी वह अन्य युवकों का को प्रेम जाल में फंसा कर पैसा लेकर फरार हो जाती थी।

युवती के भाग जाने के बाद विकास को गहरा सदमा लगा है और उसका पत्नी के बिछोह में रो-रोकर बुरा हाल है। उसने अपनी शिकायत पुलिस कप्तान से की है।