स्कूल संचालक ने अपनी ही स्टूडेंट से रचाई दूसरी शादी

    सारण। जिले के जिले के मनावर तहसील के सराय में स्थित एक प्राइवेट स्कूल के संचालक देव कुमार सिंह ने अपनी पत्नी रहते हुए दूसरी औरत, जो कि उसकी स्टूडेंट ही, से शादी कर ली, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पहली पत्नी के द्वारा मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

    पहली पत्नी ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा है कि जून 2007 में भेल्डी थाना क्षेत्र के सराय निवासी देव कुमार सिंह से उसकी शादी हुई थी।

    उसने अपने f.i.r. में आरोप लगाया है कि विवाह के बाद दहेज को लेकर उसका पति उसको प्रताड़ित करता था। काफी समझाने के बाद वह घर में रहने लगा था, किंतु उसके प्रताड़ना कम नहीं हो रही थी।

    इसको लेकर दोनों के बीच काफी कहासुनी होती थी और एक लड़की से चक्कर होने के कारण वो स्कूल को बंद भी रखना चाहते थे। उसने बताया कि उसके पति ने उसके भाई को बुलाकर स्कूल से बाहर निकाल दिया।

    महिला की तरफ से दिए गए मुकदमे में अन्य कई तरह के आरोप लगाए गए हैं, जिनमें शारीरिक शोषण और मानसिक प्रताड़ना भी शामिल है।

    इस प्रकरण को लेकर गरखा थाना अध्यक्ष किशोरी चौधरी ने बताया कि अपनी स्टूडेंट से शादी करने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और इस प्रकरण की छानबीन की जा रही है।

    सोशल मीडिया पर पिछले दिनों एक फोटो वायरल हुआ था, जिसमें देव कुमार सिंह के द्वारा पटना के गायत्री मंदिर में शिवरात्रि के दिन 4 मार्च को बंगाल निवासी एक टीचर, जो पहले उसकी स्टूडेंट रह चुकी है, से शादी की गई है।

    यह भी पढ़ें :  IAS की नौकरी छोड़ कंपनी शुरू की, पांच साल में खड़ा किया 11000 करोड़ का डिजिटल कारोबार

    इसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद देव कुमार सिंह की पहली पत्नी को पता चला। प्रकरण को लेकर सोशल मीडिया पर भी देवकरण की जबरदस्त खिंचाई हो रही है।