प्रेमी युगल शादी करने निकला था, पुलिस ने पकड़ कर दिया क्वारेंटाइन

    प्रेमी युगल शादी करने निकला था, पुलिस ने पकड़कर कर दिया क्वारेंटाइन

    बांसवाड़ा। यहां पर एक प्रेमी युगल शादी (मोनिका और सोहन, बदला हुआ नाम) करने के लिये घर से भागा था, लेकिन महाराष्ट्र की सीमा पर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। फिर क्या था, पुलिस ने चोरी के आरोप में दोनों को पकड़कर थाने में बंद कर दिया।

    शाम को करीब 5:30 बजे ​गिरफ्त में आये दोनों को पुलिस ने चोर समझकर पकड़ा था। पूछताछ के बाद में पता चला कि यह प्रेमी जोड़ा है और घर से भागकर शादी करने राजस्थान से महाराष्ट्र जा रहा था। जानकारी के अनुसार यहां के बॉर्डर पर पड़ने वाले थाने की चौकी से पुलिस सीमा पर तैनात थी, जो कोरोना वायरस के चलते सीमा पर चौकसी बरत रही थी।

    प्रेमी—प्रेमिका दोनों जब एक मोटरसाइकिल से राज्य की सीमा पार कर महाराष्ट्र में प्रवेश करने वाले थे, तभी पुलिस ने उनको रोक लिया। दरअसल, स्थानीय पुलिस नाकाबंदी के तहत दो चोरों की तलाश भी कर रही थी, जो कि पिछली रात ही यहां के कस्बे से मोटरसाकिल चोरी कर करके भागे थे।

    मजेदार बात यह है कि दोनों भागकर घर से छिपकर भाग रहे थे, इसलिये पुलिस को बता भी नहीं पाये कि वो चोर नहीं हैं। थाने में करीब एक घंटे तक बैठने के बाद लड़की ने बताया कि वो चोर नहीं हैं, बल्कि घर से भागकर आये हुये हैं, जो शादी करने के इरादे से निकले थे।

    इसपर दोनों के बयान लिये गये और पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में भेजकर दोनों की कोरोना जांच करवाई। क्योकि महाराष्ट्र की पुलिस ने इस तरह से प्रवेश करने वालों की पहले जांच के निर्देश दे रखे हैं, इसलिये दूसरे दिन दिन रिपोर्ट मिलने तक इंतजार करना पड़ा।

    यह भी पढ़ें :  सोनिया और केजरीवाल के रिश्तों के अलावा लॉक डाउन विफल करने की साजिश का भी खुलासा करता है यह लेख?

    आश्चर्यजनक घटना यह हुई कि दोनों ही कोरोना पॉजिटिव निकले, जिसके चलते पुसिल ने दोनों को वहीं पर पास में एक क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया। अब पिछले ​तीन दिन से प्रेमी और प्रेमिका सेंटर में हैं, जबकि उनके घरवालों के इत्तला करने के कारण परिजन भी मिलकर जा चुके हैं।