मंत्री बीड़ी कल्ला को लताड़ा ACS निरंजन आर्य ने भरी केबिनेट सब कमेटी की मीटिंग में!

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मंत्रियों की स्थिति ऐसी है कि आईएएस अधिकारी भीम उनको ज्यादा तवज्जो नहीं देते हैं। इसी का एक नमूना देखने को मिला शनिवार को सचिवालय में हुई कैबिनेट सब कमेटी की मीटिंग में।

कांग्रेस के द्वारा विधानसभा चुनाव से पहले किए गए वादों का जन घोषणा पत्र और उसके ऊपर कार्यवाही करने के लिए कैबिनेट सब कमेटी की मीटिंग हुई थी, जिसमें सरकार के वित्त सचिव निरंजन आर्य भी मौजूद थे।

इस मीटिंग में जलदाय मंत्री बीडी कल्ला के अलावा तकनीकी एवं उच्च शिक्षा मंत्री सुभाष गर्ग भी मौजूद थे। इस उच्च स्तरीय मीटिंग में मौजूद सूत्रों का दावा है कि किसी विषय को लेकर मंत्री और एसीएस के बीच काफी तकरार हुई है।

हालांकि तकरार में बीच-बचाव करते हुए मंत्री सुभाष गर्ग और दूसरे सीनियर आईएएस अधिकारियों ने मामले को वही निपटा दिया, लेकिन इसके फोटो वायरल होने के बाद मंत्री बीड़ी कल्ला के लिए अपमानजनक स्थिति बनती हुई नजर आ रही है।

आपको बता दें कि निरंजन आर्य सीनियर मोस्ट आईएएस अधिकारी हैं और राजीव स्वरूप के बाद मुख्य सचिव बनने में उनका ही नंबर बताया जा रहा है। फोटो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मंत्री और अधिकारी के बीच गरमागरम बहस हुई है।

सवाल ये उठ रहे हैं कि आखिर क्यों जलदाय मंत्री की वित्त सचिव निरंजन आर्य से तीखी तकरार क्यों हुई? क्या नोबत निरंजन आर्य के सब कमेटी की मीटिंग छोड़ने तक पहुंच गई?

यह भी पढ़ें :  अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री बनाने पर हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान-